खीरा लो, लौकी लो… ऐसे नहीं, कुछ यूं सड़क किनारे सब्जी बेचती है लड़की, जानिए

दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका गेरा दीक्षित को कौन नहीं जानता है. चंद्रिका ने मुंबई के वड़ा पाव को दिल्ली में ठेला लगाकर बेचना शुरू किया और देखते ही देखते वायरल हो गईं. वे अपने वीडियोज को सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती थीं, जिसका नतीजा यह हुआ कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी से भी ऑफर मिल गया. ऐसा ही कुछ थाईलैंड की एक लड़की के साथ भी हुआ. वो लड़की भड़काऊ कपड़ों में अंडा पराठा बेचकर जबरदस्त मुनाफा कमा रही है. उसके ठेले के सामने कस्टमर की लाइन लगी रहती है. लेकिन अब सब्जी बेचने वाली एक खूबसूरत लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. वो आम दुकानदारों की तरह ‘खीरा ले लो.. लौकी ले लो.. टमाटर ले लो..’ नहीं चिल्लाती है, बल्कि आराम से दुकान पर बैठकर सब्जी बेचती है. साथ ही साथ मौका मिलते ही वो रील्स और यूट्यूब के लिए वीडियो बनाने लग जाती है.

इस सब्जी वाली का नाम अंजना तमांग (Anjana Tamang) है. अंजना खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वीडियोज शेयर करती हैं. अंजना को इंस्टाग्राम पर 2 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ज्यादातर वीडियोज में वो सब्जी बेचती हुई नजर आती हैं. इसके अलावा वो ब्रांड की प्रमोशन भी करती हैं. कभी साड़ी पहनकर डांस करती हैं, तो कभी सूट में गाना गुनगुनाती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो काले लिबास में सब्जी के दुकान पर बैठी हुई हैं. उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी मौजूद है. वो शाहरुख खान की फिल्म जवान के ‘चलेया’ गाने पर एक्टिंग कर रही हैं. उनके इस एक्टिंग में कुत्ता भी भरपूर साथ दे रहा है.

अंजना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और चेहरे पर मासूमियत झलक रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि अंजना तमांग कहां की रहने वाली हैं? ऐसे में बता दें कि ये नेपाल की हैं. अक्सर वे ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं. अंजना का यह वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लाखों लोगों ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लाइक किया है, हजारों लोगों ने शेयर भी किया है. इतना ही नहीं, लोग भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं. कोई उन्हें सलाह दे रहा है कि आप गलत प्रोफेशन में आ गई हैं, आपको एक्टिंग फिल्ड में ट्राय करना चाहिए. तो कोई उन्हें खुल्लमखुल्ला प्रपोज कर रहा है.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए प्रशांत नाम के यूजर ने लिखा है कि मुझे कोई बता सकता है कि नेपाल की नागरिकता कैसे मिलती है? एक यूजर ने लिखा है कि मम्मी आज मैं बाजार जा रहा हूं. बताओ क्या-क्या सब्जी लाना है. साथ में बहू भी लेता ही आऊंगा. तो संजू राय नाम का यूजर एक कदम आगे ही बढ़ गया. अन्य यूजर्स को जवाब देते हुए संजू ने कमेंट किया है कि भाई लोग, इतना क्यों हल्ला मचा रहे हो? भाभी है तुम्हारी. वहीं, हर्ष पटेल ने कमेंट किया है कि दीदी, रील्स बाद में बनाना. पहले मुझे टमाटर दे दो. अगर जल्दी घर नहीं पहुंचा तो मम्मी मारेगी.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news

Source – News18