अपार्टमेंट की छत पर खेलते दिखे बच्चे, एक इमारत से दूसरी पर लगाई छलांग!

बच्चे कई बार माता-पिता की गैरहाजिरी में खतरनाक हरकतें करने लगते हैं. उन्हें समझ ही नहीं आता कि उनकी किसी हरकत से उनकी जान खतरे में पड़ जाएगी. ऐसा ही कुछ करते दो बच्चे नजर आ रहे हैं. दोनों अपार्टमेंट की छत पर खड़े हैं और एक छत से दूसरे पर छलांग लगा रहे हैं. उनका ये खतरनाक स्टंट (Kids jumping over buildings viral video) उनकी जान ले सकता है, पर वो इस बात से अनजान हैं. ये वीडियो 2021 का है और चीन का बताया जा रहा है. पर आज भी वायरल हो रहा है. जिन लोगों के घरों में बच्चे हैं, उन्हें ये वीडियो देखकर सतर्क हो जाना चाहिए.

ट्विटर अकाउंट @crazyclipsonly पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें दो बच्चे इमारत की छत पर खड़े होकर एक तरफ से दूसरी तरफ उछलते हुए दिख रहे हैं. बच्चों की ये हरकत दिल दहला देने वाली है क्योंकि उन्हें देखकर आपको लगेगा कि कहीं वो नीचे ना गिर जाएं.



इमारत पर कूदते दिखे बच्चे
बच्चे देखने में ज्यादा बड़े नहीं लग रहे हैं. वो एक अपार्टमेंट के ऊपर खड़े हुए हैं. बिल्डिंग एक दूसरे के काफी नजदीक हैं. बीच में सिर्फ पतला सा गैप है जो उन्हें अलग किए हुए है. बच्चे उन्हीं गैप के ऊपर से कूदकर बिल्डिंग को एक तरफ से दूसरी तरफ पार करते जा रहे हैं. अगर उनका जरा भी पैर फिसले, तो वो सीधे आकर नीचे गिर सकते हैं.

चीन का है वीडियो
ये वीडियो वायरल हो रहा है, इसे 22 लाख व्यूज मिल चुके हैं. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो 2021 का है. चीन के हुबेई प्रांत की ये घटना है जब दो बच्चे 27 मंजिला इमारतों पर छलांग लगा रहे थे. दोनों बच्चों की जान बच गई थी. वीडियो पर कुछ लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. लोगों ने कहा कि उन्हें ये वीडियो देखकर काफी डर लग रहा था.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18