आंखों में बनवाया टैटू, बीच से कटवा डाली जीभ! भूत सी शक्ल वाली इस महिला को देख डरते हैं लोग

दुनिया में बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो अपनी शक्ल-सूरत से संतुष्ट नहीं होते, या फिर उनके अंदर अपने शरीर को लेकर आत्मविश्वास की कमी होती है. इस वजह से ये लोग अपने आप को बदलने की कोशिश में लगे रहते हैं. पर बदलाव में वो इतना ज्यादा खुद को बदल लेते हैं कि उन्हें पहचान पाना ही मुश्किल हो जाता है. अमेरिका की भी एक महिला (Woman split tongue tattoo body) ने खुद को इतना ही बदल लिया कि अब उसकी शक्ल भूतों जैसी लगने लगी है और लोग उसे समझाने लगे हैं कि उसे अपने लिए लड़का खोजने में दिक्कत होगी, पर इस महिला को इन बातों का फर्क नहीं पड़ता. वो अपने लुक से बहुत खुश है.

ह्यूस्टन के टेक्सास (Houston, Texas) में रहने वाली ऑरिलैन (Orylan) के शरीर के अधिकतर हिस्से टैटू (Woman eyes tattoo) से भरे हुए हैं. यहां तक कि उसकी आंखों के सफेद हिस्से में भी टैटू किया हुआ है. देखने से वो अजीबोगरीब लगती है, पर जब ऑरिलैन अपनी जुबान बाहर निकालती है, तो लोगों को डर लगने लगता है क्योंकि उसकी जीभ के दो मुंह हैं. दरअसल, उसने जीभ को बीच से कटवाकर दो हिस्सों में बंटवा लिया है, ठीक वैसे, जैसे सांपों की जुबान होती है.

tattoo woman eyes body

महिला ने बताया कि उसने ये टैटू किसी दुख में नहीं बनवाए हैं, उसके परिवार में हर कोई जिंदा है, सब उससे प्यार करते हैं, वो बिल्कुल भी अलग-थलग नहीं मेहसूस करती. (फोटो: Twitter/babyorylan)

ओन्लीफैंस के लिए बनाती हैं अश्लील वीडियोज
ट्विटर पर उन्हें 60 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वो एक ओन्लीफैंस मॉडल भी हैं जहां वो अपनी अश्लील तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं. उन्हें देखने के लिए लोग पैसे देकर उनके अकाउंट को सब्सक्राइब करते हैं. उन्होंने अपने दांतों को शेर-चीते की तरह नुकीला करवा लिया है और दांतों के ऊपर कई तरह के आर्टीफिशियल रत्म जड़वाए हैं.

क्यों बदल दिया अपना चेहरा?
द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ऑरिलैन ने टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बताया कि लोगों को लगता है कि उनका बचपन बहुत दुख में बीता होगा, इसलिए उन्होंने अब पूरी तरह से खुद को बदल लिया है पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. उन्होंने शरीर पर इतने सारे टैटू सिर्फ इसलिए करवाए हैं क्योंकि वो खुद से बेहिसाब प्यार करती हैं. बहुत लोग उन्हें देखकर कहते हैं कि उन्हें डेटिंग के लिए कोई पुरुष नहीं मिलेगा, पर अब वो उन लोगों को उल्टा ट्रोल करने लगती है और उनका मजाक उड़ाती हैं. वो शुरुआत से ऐसी नहीं थीं, उन्होंने एक बार अपनी ओरिजनल फोटो भी पोस्ट की थी जिसमें वो बिना टैटू के नजर आ रही थीं. उन्होंने कहा कि वो जिसस क्राइस में यकीन रखती हैं, पर लोगों को वो सिर्फ एक शैतान जैसी लगती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source – News18