इन नेताजी की नहीं पसंद है फॉर्च्यूनर और बोलेरो! गधे पर सवार होकर मांग रहे वोट

पूर्णिया : पूरे देश में लोकसभी चुनाव चल रहा है. हर एक नेता जनता को रिझाने में जुटा है. सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं और जनता से वोट देने के लिए अपील कर रहे हैं. जनता में अपना दल-बल दिखाने के लिए 50-50 गाड़ियों से उनके बीच में जा रहे हैं. कुछ प्रत्याशी तो प्रचार के लिए हेलीकाप्टर तक से चल रहे हैं. लेकिन इन सबसे इतर बिहार के गोपालगंज से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां नेताजी बड़ी-बड़ी गाड़ियों से नहीं बल्कि गधे पर बैठकर प्रचार कर रहे हैं.

गोपालगंज से निर्दलीय प्रत्याशी हैं सत्येंद्र बैठा
बिहार की गोपालगंज लोकसभा सीट पर 25 मई को मतदान होना है. यहां नामांकन की प्रकिया चल रही थी. हर नेता अपने दल बल और बड़ी-बड़ी गाड़ियों के साथ चुनाव में नामांकन के लिए पहुंच रहा था. लेकिन एक प्रत्याशी का नामांकन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया क्योंकि यह प्रत्याशी किसी गाड़ी या वाहन से नामांकन करने के लिए नहीं पहुंचे थे बल्कि वह गधे पर बैठकर नामांकन करने के लिए पहुंचे थे. इनका नाम सत्येंद्र बैठा है. यह निर्दलीय प्रत्याशी हैं. गोपालगंज लोकसभा क्षेत्र से कुल 11 प्रत्याशी मैदान में हैं.

गधे की सवारी, गले मे टेम्पो की माला
निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा गले में चुनाव चिन्ह टेम्पों की माला के साथ गधा पर सवार होकर अपने समर्थकों के साथ वोट मांग रहे हैं. सतेंद्र बैठा से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि महंगाई चरम सीमा पर है जिसके कारण हम तेल नहीं भरवा सकते हैं. इसी वजह से हम गधे पर बैठकर जनसंपर्क कर रहे हैं. आगे कहा कि हम और हमारे गधा ही स्टार प्रचारक हैं,हमारे और हमारे गधे के सामने बड़े-बड़े स्टार प्रचारक फेल है.वहीं उन्होंने यह भी बताया कि हमारे प्रमुख जो मुद्दे हैं वह महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा और स्वास्थ्य हैं. इन तमाम मुद्दों को लेकर मैं जनता के बीच जा रहा हूं और अगर गोपालगंज की जनता ने मुझे मौका दिया तो मैं इन सारे मुद्दों पर काम करूंगा.

FIRST PUBLISHED : May 17, 2024, 21:17 IST

Source – News18