उम्रकैद काट रहे कैदी के प्यार में पागल हुई महिला, जेल में ही हुई पहली मुलाकात, अब रचाएगी शादी!

Bridget-Tommy Walden Love story: यह एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसने एक कैदी से प्यार किया और अब उससे शादी करने जा रही है. उस महिला का नाम ब्रिजेट वॉल है. ब्रिजेट की कहानी दिल को छू लेने वाली है. कैसे ब्रिजेट ने अपने प्यार को पाने के लिए घरवालों, दोस्तों और आस-पड़ोस के लोगों की बातों को दरकिनार किया. यह जानना काफी रोचक है. ब्रिजेट जिससे प्यार करती हैं, उसका नाम टॉमी वाल्डेन है. ब्रिजेट जानती थीं कि टॉमी हमेशा जेल में ही रहेगा, इसके बावजूद उसने उससे सगाई की और अब जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

कैसे हुई प्यार की शुरुआत

ब्रिजेट वॉल बताती हैं कि 16 साल की उम्र में उसकी अरेन्ज मैरिज हुई थी. वे उसके साथ अच्छे से बर्ताव नहीं करते थे, इसलिए वो शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी. ऐसा होने से ब्रिजेट काफी दुखी थी. फिर कई साल बाद, उसकी लाइफ में टॉमी वाल्डेन आया और फिर सबकुछ बदल गया.

‘टॉमी ने टिकटॉक पर भेजे मैसेज’

ब्रिजेट कहती हैं, ‘टॉमी ने मुझे ऐसे फील करवाया कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है, जिससे वह प्यार करता है.’ हालांकि ब्रिजेट वॉल बताती हैं कि टॉमी वाल्डेन से उनकी पहली बार मुलाकात जेल में हुई थी. वह बताती हैं, ‘जेल जाने से पहले टॉमी मुझे टिकटॉक पर फॉलो करता था. मैं उसे नहीं जानती थी, लेकिन वो मुझे मैसेज करता था, ताकि मैं उसे फॉलोबैक करूं. दुर्भाग्य से, टॉमी इसी बीच जेल में चला गया. इसके बाद कई दिन तक मुझे उसके मैसेज नहीं आए.’

कैसे परवान चढ़ा दोनों का प्यार

जब ब्रिजेट की चचेरी बहन जेल गई तो वहां उसकी मुलाकात टॉमी से हुई. बातचीत के दौरान ब्रिजेट का जिक्र हुआ तो टॉमी ने उससे कहा कि वह इस लड़की को जानता है. टॉमी ने उसे बताया कि वह ब्रिजेट को पंसद करता है, और उससे बहुत प्यार करता है. इसके बाद ब्रिजेट की चचेरी बहन ने टॉमी की उससे बातचीत करवाई. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया.

ब्रिजेट का कहना है कि उसे टॉमी से बात करना बहुत पसंद था. वह टॉमी वाल्डेन को अमेजिंग इंसान बताती हैं. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. वह टॉमी के प्यार में पागल हो गई.

[embedded content]

‘जेल में हुई टॉमी से पहली बार मुलाकात’

ब्रिजेट बताती हैं कि वह जब वह पहली बार टॉमी से मिलीं तो वह जेल में था, वह काफी नर्वस थीं, क्योंकि इससे पहले वह कभी भी जेल में इस तरह से किसी से मिलने नहीं गई थीं. उसके हाथ कांप रहे थे, लेकिन जब टॉमी मिलने आया तो सब नॉर्मल हो गया. उसने मुझे गले लगाया और प्यार किया. हमने उस दिन खूब बातें की. ब्रिजेट को एक महीने में 3 बार जेल में टॉमी वाल्डेन से मिलने की इजाजत थी.

‘मैंने एक कैदी से शादी की, मेरे प्यार को मत आंकों’

ब्रिजेट के घरवाले, रिश्तेदार और आस-पड़ोस के लोग इस रिश्ते से नाखुश थे. इसलिए ब्रिजेट को लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा है. लोगों ने ब्रिजेट को टॉमी में तमाम कमियां गिनाईं. उन्होंने ब्रिजेट से कहा कि वह एक कैदी है, और हमेशा जेल में ही रहेगा.

ब्रिजेट ने अपने प्यार को पाने के लिए लोगों की जरा भी नहीं सुनी और ‘लव डॉन्ट जज’ कहते हुए उन्होंने लोगों का मुंह बंद कर दिया. ब्रिजेट ने टॉमी वाल्डेन से सगाई कर ली. ब्रिजेट कहती हैं कि वह उस इंसान से शादी करने को लेकर उत्सुक हैं, जो उनसे बहुत प्यार करता है.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Viral news

Source – News18