एयरपोर्ट पर सामान लेने के लिए खड़े थे यात्री, कन्वेयर बेल्ट पर दिखी ऐसी चीज…

एयरपोर्ट पर यात्रा पूरी करने के बाद सबसे ज्यादा बोरिंग काम होता है अपने चेक-इन बैग का इंतजार करना. एक-एक कर के एयरपोर्ट कर्मी यात्रियों के सामानों को प्लेन से निकालकर घूमने वाली पट्टियों पर रखते हैं, जिन्हें कन्वेयर बेल्ट कहते हैं. जिसका जो सामान होता है, वो उसे उठा लेता है. पर हाल ही में कन्वेयर बेल्ट पर एक ऐसी चीज रखी नजर आई, जिसको किसी ने भी नहीं उठाया, बल्कि देखकर शर्म से मुंह इधर-उधर घुमाने लगे. दरअसल, कन्वेयर बेल्ट पर जेंट्स अंडरवियर (Underwear on Conveyor Belt Delhi Airport) पड़ी थी, जो शायद किसी के लगेज से निकल गई होगी!

फेमस एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni viral video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नई दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पर मौजूद हैं. वो अपने लगेजा का इंतजार कर रहे थे, जब अचानक उन्हें कन्वेयर बेल्ट पर ये अजीबोगरीब नजारा दिखा. वीडियो शेयर करते हुए अनूप ने लिखा- “जी हां, ये वारदात हुई , मेरी आंखों के सामने. उम्मीद है जिसका था उसको मिल गया हो.

कन्वेयर बेल्ट पर दिखी अंडरवियर
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेल्ट के ऊपर एक अंडरवियर पड़ी हुई है और सामान की तरह कन्वेयर बेल्ट पर घूम रही है. आसपास काफी लोग मौजूद हैं जो अपने सामान को लेने के इंताजर में हैं. पर जब उन्हें ये नजारा दिखता है तो वो हैरान हो जाते हैं. एक शख्स के साथ उसका छोटा बेटा है, वो शख्स शर्म के मारे बच्चे को वहां से हटा रहा है. कई औरतें भी ये नजारा देखकर शर्मायी हुई सी लग रही हैं.

लोगों ने लिए मजे
इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई एक्टर और एक्ट्रेस भी मजे लेने में पीछे नहीं रहे. फैमिली मैन फेम एक्टर शारिब हाश्मी ने लिखा- “कच्छा…तो हम चलते हैं!” वहीं मिर्जापुर फेम एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने हंसने वाले इमोजी बनाए. अनुपमा फेम एक्टर सुधांशु पांडे ने लिखा- “कच्छा चेक-इन कर के लगेज पहनकर गया होगा!”

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18