कभी साड़ी में पकड़ती है सांप, अब ट्रेन में लड़के संग करने लगी प्रैंक

कुछ वायरल वीडियो सस्पेंस वाले होते हैं. कुछ की पोल उनके दूसरे वीडियो खोल देते हैं. वहीं कुछ बहुत अच्छे तो होते हैं, लेकिन उसी के दूसरे वीडियो कुछ कन्फ्यूज से करते हैं. एक लड़की के कई वीडियो हैं जिनमें वे साड़ी पहन कर सांप ऐसे पकड़ती है कि लोग भी हैरान रह जाते हैं. उसी लड़की का एक अलग ही वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वे बहुत ही मजेदार सा प्रैंक करती नजर आ रही है जिसकी वजह से एक लड़का शर्म के मारे पानी पानी हो जाता है.

वीडियो में स्पसेंस भी कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में नजारा ट्रेन के एक स्लीपर क्लास के कोच का है.जिसमें लड़की एक लड़के पास जा कर बैठ जाती है और तुरंत ही उसकी आंख लग जाती है जिसके बाद उसका सिर लड़के के कंधे पर चला जाता है. ऐसे में लड़का असमंजस में पड़ जाता है.

उसके आसपास के लोग भी यह देख हंसने लगते हैं. फिर अचानक ही लड़की की नींद खुल जाती है. पहले तो वह हैरान होने का नाटक करती है, फिर वह लड़के को बताती है कि वह तो प्रैंक कर रही थी और वह लड़को को वीडियो बनाने वाले को भी दिखाती है. इसके बाद लड़का यह सब देख कर फिर शर्मिंदा हो जाता है.

इस वीडियो को saiba__19 अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे 2 करोड़ 87 लाख व्यूज मिले हैं. लेकिन लोगों ने भी इस पर कई मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक  यूजर ने लिखा है कि उसने लाइफ पार्टनर समझ लिया था. दूसरे ने लिखा कि और उस दिन भाई पूरी रात नहीं सोया. तीसरे ने लिखा कि लड़कों की फीलिंग्स से खेला ना करो.

एक अन्य यूजर ने लिखा, “दो पल की खुशी के बारे में सुना था आज देख भी लिया” एक और ने लिखा, “हम लड़के छोटी छोटी बातों में खुश हो जाते हैं.” वही एक ने प्रैंक की पोल खोलने की कोशिश करते हुए बताया, “लड़की तो बहुत चालू निकली फोटो निकालते ही आंख खुल गई.”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18