करवाचौथ पर पत्नी ने दिखाया गजब का स्टंट, किसी ने किया नमन, तो कोई हुआ खफा

कई वीडियो लोगों के बीच वायरल तो हो जाते हैं. लेकिन हम यह सोचकर कन्फ्यूज हो जाते हैं कि वे विडियो को पसंद कर रहे है. उसे फनी वीडियो की तरह ले रहे हैं या फिर कुछ नाराजागी है. जी हां एक अनूठे वीडियो को देख कर शायद आप भी असमंजस में पड़ जाएगी कि इन तीनों में से किस तरह का रिएक्शन दें. इस वीडियो में एक पत्नी करवाचौथ पर चांद देखने के दौरान एक मजेदार स्टंट या करतब दिखाती है, जिसे लोगों को मिले जुले रिएक्शन मिले हैं.

विडियो में जो नजारा हम देख रहे हैं, उसमें पत्नी करवाचौथ के मौके पर छलनी लिए पूरे शृंगार के साथ खड़ी है. साफ लग रहा है कि वह या तो चांद देखने वाली है या देख चुकी है. लेकिन वीडियो में हम देखते हैं कि पत्नी पति को छलनी से देखते हुए अचानक ही उछल कर उसकी गर्दन और पैर पर पैर रख किसी मार्शल आर्ट स्पेशलस्ट के अंदाज में खड़ी हो जाती है.

हम देखते हैं कि वह कुछ देर शानदरा बैलेंस बना कर खड़ी है. वीडियो पर लिखा है, “ये है असली भारतीय नारी” शालू किरार ने shalugymnast अकाउंट से अपने इस वीडियो को शेयर किया है, जो एक जिम्नास्ट हैं. वीडियो को दस करोड़ 80 लाख व्यूज मिल चुके हैं. जैसा कि हमने कहा वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं.

कई लोगों ने करवा चौथ की पूजा का मजाक बताते हुए अफसोस जताया है. किसी को यह धर्म, संस्कृति का अपमान भी लगा. लेकिन कई लोगों ने इसे मजाक में लिया है. लोगों को पति की गर्दन की ज्यादा चिंता नजर आई. अनूप सिंह तोमर ने लिखा, “व्रत तो बाद में तोड़ेगी, पति की गर्दन पहले तोड़ेगी.”

शालू इस तरह के कई अनोखे स्टंट करती हैं. उनके साड़ी में किए गए कई और भी वीडियो हैं.  कमेंट में श्याम पांडे ने लिखा है कि बस ऐसे ही पति के सिर पर नाचना. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि व्रत से पहले कहीं हड्डियां ना टूट जाएं. तीसरे यूजर ने ध्यान दिलाया है कि गद्दा भी नीचे रखा हुआ है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18