करोड़ों की है मालकिन, खरीद रखा है आलीशान घर, फिर भी रहती है पिद्दी सी वैन में!

चाहे आप देश में रहते हों या विदेश में, अगर बड़े शहर में हैं तो घर खरीदना बेहद महंगा है. ऐसे में लोग अब किराये पर रहने को ही विकल्प मान रहे हैं. हालांकि अब तो किराया भी इतना ज्यादा हो चुका है कि लोगों को लगता है, इससे भी अच्छा रास्ता ढूंढा जाए. भारत में तो अभी नहीं, लेकिन विदेशों में अब इसीलिए वैन कल्चर ज़ोर पकड़ रहा है.

वैसे अगर सिर्फ किराया बचाने को वैन कल्चर से जोड़ा जाए तो भी ठीक नहीं होगा क्योंकि कुछ लोग दौलतमंद होने के बाद भी छोटी सी जगह पर रहना पसंद करते हैं. लोग खुशी और संतुष्टि के लिए पैसे को सबसे ज्यादा तरज़ीह देते हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक करोड़पति महिला दौलत होने के बाद भी एक छोटी सी वैन में ज़िंदगी गुजार रही है.

करोड़पति होकर भी वैन में रहती है महिला
वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला बता रही है कि वो पिछले दिनों अपने पति से तलाक ले चुकी है. वो काफी दौलतमंद है क्योंकि उसने अपनी जिंदगी में खूब मेहनत की और कुल 5 मिलियन डॉलर यानि 43 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति बना चुकी है. उसके बार अच्छा बंगला भी था बावजूद उसके वो एक छोटी सी 84 स्क्वेयरफीट की वैन में रहती है. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके लिए मानसिक स्वास्थ्य और खुश रहना ज्यादा ज़रूरी था.

लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर thecaitawakening नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. सिर्फ तीन दिनों में इसे बहुत से लोग देख चुके हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. बहुत से यूज़र्स को उसकी बात सही नहीं लगी तो कुछ ने उसकी तारीफ भी की है. हालांकि महिला का दावा है कि वो हेल्थ सेक्टर में इतने दिनों तक काम करने के बाद ये जान पाई है कि मानसिक बीमारियां बनाई जाती हैं, होती नहीं हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Weird news

Source – News18