किंग कोबरा के सामने आ गया खतरनाक बिच्छू, सांप ने फैला लिया फन, देखें Video

ऐसा नजारा आपको अक्सर देखने को नहीं मिलता. इंटरनेट पर ऐसे ढेरों वीडियो तो हैं जिनमें दो या उससे ज्यादा जानवर वर्चस्व की लड़ाई लड़ते दिखते हैं, लेकिन एक सांप और बिच्छू के बीच लड़ाई का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक छोटी सी क्लिप में एक किंग कोबरा एक छोटे से कंक्रीट के ढांचे में आराम फरमाता दिख रहा है. उसी जगह पर एक बिच्छू भी घुसता नजर आता है. इस घुसपैठिए को देखते ही कोबरा अलर्ट हो जाता है. जैसे-जैसे बिच्छू पास आता है, कोबरा भी अपना फन उठाने लगता है. जैसे ही दोनों जीव एक-दूसरे के करीब आते हैं, वीडियो अचानक कट जाता है. अब ऐसे में आगे क्या हुआ इसे लेकर लोगों में कौतूहल बन गया. लोग सोचने लगे कि आखिर इस लड़ाई में कौन विजयी हुआ होगा. वहीं कुछ यूजर्स ने पोस्ट पर मजेदार कॉमेंट्स भी किए.

एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी जोड़ते हुए लिखा, ‘भाई को सॉरी बोलो और चले जाओ.’ वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा, ‘कोबरा और बिच्छू दोनों ही डर गए थे और आप जैसे सामाजिक जानवरों के कारण खुद को छिपाने की कोशिश कर रहे थे.’ एक अन्य ने कहा, ‘लगता है कि उस कोबरा को भी बिच्छू से डर लगता है.’

इस वीडियो को देखने वाले दर्शक यह सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिरकार यह उनकी बीच की लड़ाई का अंत कैसे हुआ होगा. हालांकि यह वीडियो कहां का है या कब का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

Tags: Ajab ajab news, Cobra snake, Viral video

Source – News18