किम कार्दशियन को खाना था चीजकेक, तो प्राइवेट जेट से पहुंच गईं पेरिस, अब…

किम कार्दशियन को कौन नहीं जानता. अमेरिका की ये मशहूर सोशल मीडिया सेलिब्रिटी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. कभी बिंदास फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर लेती हैं, तो कभी पर्सनल लाइफ के कारण खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में किम कार्दशियन ने कई ऐसे खुलासे किए, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हैं. किम को कोई बिगड़ैल सेलिब्रिटी करार दे रहा है, तो कोई अमीरों की चोंचलेबाजी करार दे रहा है. दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में किम कार्दशियन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए, जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गईं.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरव्यू में हुलु स्टार किम कार्दशियन ने कहा कि 2013 के आसपास का मामला है. जब मैं अपने पूर्व पति कान्ये वेस्ट से प्रेग्नेंट थी. मेरे पेट में नॉर्थ था, जो हम दोनों की पहली संतान है. उस दौरान मुझे फ्रांस में पेरिस के होटल कॉस्टेस का स्पेशल चीजकेक खाने की इच्छा हो गई, जबकि मैं अमेरिका में थी. मुझे चीजकेक बिल्कुल पसंद नहीं, लेकिन पेरिस के चीजकेक की बात ही अलग थी. ऐसे में मैं उसे खाने के लिए प्राइवेट जेट से पेरिस पहुंच गई. उन्होंने कहा कि दूरी बहुत ज्यादा थी, लेकिन मुझे मेरी खुशी चाहिए थी. हालांकि,स वहां पहुंचने के बाद वो कुछ पल के लिए उदास हो गईं. उन्हें होटल में बताया गया कि वो जिस स्पेशल स्वीट्स के लिए आई हैं, वो उपलब्ध नहीं है.

किम को यह सुनकर बड़ा दुख हुआ. उन्होंने होटल स्टाफ से कहा कि मैं सिर्फ एक दिन के लिए ही पेरिस आई हूं. आप समझ नहीं रहे हैं, मैं कल चली जाऊंगी. ऐसे में होटल स्टाफ ने कहा कि ठीक है, हम चीजकेक उपलब्ध कराने की कोशिश करते हैं. कुछ देर बाद चीजकेक उनके सामने था. किम ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने सिर्फ एक रात के लिए उड़ान भरी थी. लेकिन उस चीजकेक ने मेरा दिन बना दिया. लेकिन किम के इस बयान पर लोग भड़क गए. एक्स पर आलोचकों ने किम के इस स्वीकारोक्ति की कड़ी आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, “किम कार्दशियन एक बिगड़ैल सेलिब्रिटी हैं.” लोगों की नाराजगी इतने से ही दूर नहीं हुई. एक दूसरे यूजर ने ट्वीट किया, “किम कार्दशियन ने लॉस एंजिल्स से पेरिस तक का सफर सिर्फ इसलिए तय किया, क्योंकि वह एक विशेष चीज़केक खाना चाहती थीं और फिर वापस घर आ गईं, और यहां मैं दुनिया को बचाने के लिए कागज के स्ट्रॉ से पी रहा हूं.”

आपको बता दें कि किम जिस चीजकेक को खाने के लिए पेरिस के होटल गईं, हमने ऑनलाइन उसकी कीमत जानने की कोशिश की. इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, उस होटल में चीजकेक की कीमत लगभग 1200 से 1300 रुपए है. लेकिन किम कार्दशियन ने चंद रुपए के चीजकेक के लिए लाखों रुपए उड़ा दिए. हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब किम ने अपने पैसों के रुतबे को दिखाया. द कार्दशियन शो में भी वो अक्सर अपनी लग्जरी लाइफ की झलक दिखाती रही हैं. जिस प्राइवेट जेट से किम चीजकेक खाने पेरिस गईं, उसे किम की पसंद के अनुसार निर्मित किया गया है. 150 मिलियन डॉलर के इस प्राइवेट जेट में क्रीम कश्मीरी चमड़े (cashmere leather) की सीटें हैं. जेट में 2 बेड और 2 बाथरूम भी हैं तथा इसमें 10 गेस्ट रह सकते हैं.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Weird news

Source – News18