किसी के भी ‘गले लग’ जाता था शख्स, कोर्ट ने कहा- ‘जेल में डालो इसे’!

दुनिया में सुख-शांति और सकारात्मकता फैलाने के लिए गले लगना एक बेहतरीन जेस्चर है. भारतीय लोग तो बात-बात पर झप्पी देकर अपने प्यार और अपनेपन को दिखाते हैं. ऐसे में क्या गले लगने से किसी को जेल हो सकती है? अब आप ज्यादा मत सोचिए, हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे, जो गले लगते-लगते जेल पहुंच गया.

जब कोई बिना मर्ज़ी के यूं ही किसी के गले लग जाए, तो उसे सज़ा हो सकती है. कुछ ऐसा ही हुआ एक अल्जीरियन व्लॉगर के साथ, जो पॉजिटिविटी फैलाने के लिए सड़क चलने लोगों के गले लग जाता था. वो बात अलग है कि ये खुद उसके लिए काफी निगेटिव हो गया.

‘शांति’ फैला रहा था, पहुंचा जेल
ऑडिटी सेंट्रल वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद रैम्ज़ी नाम के एक अल्जीरियन व्लॉगर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की. इस वीडियो में वो एक लोकप्रिय यूरोपियन व्लॉगर की नकल करते हुए लोगों को सड़क पर गले लगा रहा था. चूंकि वो एक रूढ़िवादी समाज में ऐसा कर रहा था, ऐसे में लोगों को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया. ये चर्चा और आलोचना का विषय बन गया और मोहम्मद की माफी भी उसे कोर्ट के चक्कर में फंसने से रोक नहीं पाई.

कोर्ट बोली – जेल में डालो इसे!
पिछले साल कोर्ट ने उसे किसी अपराध का दोषी नहीं पाया लेकिन जब मामला अल्जीरियन जुडीशियल काउंसिल के पास पहुंचा, तो मोहम्मद फंस गया. वकीलों ने उसके व्यवहार को अमर्यादित बताया और वीडियो में शॉर्ट स्कर्ट और टैटू में दिख रही लड़कियों का भी ज़िक्र किया गया. ऐसे में कोर्ट ने उसे दो महीने के लिए जेल भेजने और 30 लाख रुपये का जुर्माना देने का आदेश दिया.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18