कैब ड्राइवर ने की चालाकी, मांगने लगा ज्‍यादा पैसे, मह‍िला ने सिखाया सबक

कैब से हम सब लोग सफर करते हैं, लेकिन कई बार ऐसी चीजों से सामना हो जाता है क‍ि इंसान परेशान हो जाता है. हाल ही में बेंगलुरु की एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही वाकया हुआ. मह‍िला ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म रेडिट पर अपनी आपबीती शेयर की. बताया क‍ि कैसे कैब ड्राइवर ने चालाकी. नकली स्‍क्रीनशॉट दिखाकर ज्‍यादा पैसे वसूलने का प्रयास किया. लेकिन मह‍िला ने ऐसा सबक सिखाया क‍ि वह फ‍िर अब ऐसी गलती नहीं करेगा.

Reddit पर मह‍िला ने लिखा, मुझे विल्सन गार्डन में कोचिंग करने जाना था. मैंने कैब बुक की और नकद पेमेंट का विकल्‍प चुना. यात्रा समाप्‍त होने के बेाद मैंने अपना फोन होल्‍डर से न‍िकालकर एक तरफ रख दिया. अपना बैग संभाल रही थी क‍ि तभी कैब ड्राइवर ने कहा, मैडम, किराया 749 है. उसने मुझे अपना फोन दिखाया. मैं यह देखकर चौंक गई. क्‍योंक‍ि मैंने कुछ देर पहले जो क‍िराया देखा था, यह उससे 254 रुपये ज्‍यादा था.

Rare W.
byu/Whyshnahwe inbangalore

चौंकने का नाटक क‍िया
मह‍िला ने लिखा, मैंने ड्राइवर से पूछा, तो उसने चौंकने का नाटक क‍िया. कहा, हो सकता है क‍ि कुछ पैसा पहले का बकाया हो. आप मुझे 749 दे दीजिए और चाहें तो ऐप पर श‍िकायत कर सकती हैं. मैंने ड्राइवर का फोन देखने के ल‍िए मांगा. तो देखा क‍ि कंपनी का ऐप अभी भी बैकग्राउंड में चल रहा था. जो पैसा वो दिखा रहा था, वह सिर्फ एक स्‍क्रीनशॉट था.

देखने के ल‍िए नहीं दिया दोबारा फोन
ड्राइवर की इस हरकत के बावजूद मह‍िला सतर्क रही और अपनी बात पर कायम रही. मह‍िला ने लिखा, जब मैंने उससे दोबारा फोन देखने के ल‍िए मांगा तो उसने नहीं दिया. खुद ही फोन दिखाया और स्‍वाइप करके वही स्‍क्रीनशॉट लेकर आ गया. मह‍िला ने इसका तुरंत विरोध किया और श‍िकायत कैब कंपनी से की. सोशल मीडिया पर यह पोस्‍ट तुरंत वायरल हो गई. लोगों ने यह ध्‍यान दिलाने के ल‍िए महिला की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, अच्‍छा हुआ क‍ि आप उसके झांसे में नहीं आईं. अन्‍य लोगों को भी इससे सबक मिलेगा.

Tags: Bizarre news, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news

Source – News18