‘खूबसूरती ने बर्बाद कर दी ज़िंदगी’ कोई नहीं करता प्रपोज़, डर जाते हैं लड़के!

आमतौर पर तो हर किसी की ही चाहत होती है कि वो देखने में खूबसूरत लगे. हालांकि ऐसा भी है कई बार यही सुंदरता किसी के लिए वरदान के बजाय अभिशाप बन जाती है. एक लड़की का ऐसा ही दावा है एक लड़की का, जिसके लिए सुंदर होना फायदे से ज्यादा नुकसान देता रहा. न तो कोई उसका दोस्त बनना चाहता था न ही ब्वॉयफ्रेंड.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक लड़की ने बताया है कि उसे अपनी खूबसूरती की वजह से खासा नुकसान हुआ. उसकी शिकायतें सुनकर आप दंग रह जाएंगे क्योंकि आमतौर पर किसी का सुंदर होना उसकी काबिलियत दिखाए या न दिखाए लेकिन इसका फायदा पहली नज़र में तो मिलता ही है. इस लड़की का दावा तो इससे उलट है.

‘सुंदर हूं, इसलिए कोई पटाता नहीं’
एश्ले नाम की लड़की ने बताया कि वो अपनी ज़िंदगी में अकेली है, जिसकी वजह उसका सुंदर होना है. उसका दावा है कि खूबसूरती की वजह से मर्द उससे डर जाते हैं और उसे एप्रोच नहीं करते. पिछले 8 महीनों में उसे किसी ने प्रपोज़ नहीं किया और उसका लंबे वक्त से कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है. टेक्सस में रहने वाली एश्ले एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं और अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर उन्होंने ये दिलचस्प खुलासा किया.

आज तक नहीं मिला जीवनसाथी
एश्ले का दावा है कि वो सुंदर तो है ही लेकिन अपने करियर में भी वो काफी सफल हैं. यही वजह है कि लड़के उन्हें पसंद नहीं करते. उन्हें इतनी आत्मनिर्भर लड़की नहीं चाहिए. उन्हें ये बहुत अजीब लगता है, यही वजह है कि उनका कभी कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं बन पाया. हालांकि लड़की का कहना है कि वो अकेले भी खुश है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18