गर्लफ्रेंड ने बना दिया था ‘बूढ़ा’, छोड़ते ही हुआ चमत्कार, घट गई उम्र!

आप अक्सर देखते होंगे कि लंबे समय बाद जब किसी से मिलो, तो लोग आपको देखकर ही समझ जाते हैं कि लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा है या नहीं. अच्छा दिखने के लिए ज़िंदगी में सब कुछ अच्छा होना ज़रूरी है, खासतौर पर्सनल लाइफ में अगर आपका रिश्ता अच्छा हो, तो चेहरे पर अलग ही नूर दिखाई देता है लेकिन अगर आप किसी टॉक्सिक रिश्ते में हैं तो वो भी शरीर पर दिख जाता है. कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ.

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपनी पहले और बाद की फोटो शेयर की, तो लोग दंग रह गए. उसने इसके साथ ही ये भी बताया कि पहली फोटो तब की है, जब वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते में था और दूसरी फोटो तब की है, जब उसका रिश्ता टूट गया था. लोग इस बीच का बदलाव देखकर दंग हैं और उसकी कहानी को अजब प्रेम की गजब कहानी बता रहे हैं.

गर्लफ्रेंड के छोड़ते ही घटी उम्र
रेडिट पर शख्स ने अपनी कहानी बताई है. उसने अपनी तस्वीरों के ज़रिये दिखाया है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते में कैसा दिखता है और इस रिश्ते से निकलने के बाद कैसा दिखने लगा. ऐसा लगता है कि ब्रेक अप ने उसे नई ज़िंदगी दे दी. पहले जहां उसके बाल झड़े हुए थे और वज़न भी बढ़ा हुआ था, वहीं बाद की तस्वीरों में वो बिल्कुल अलग दिख रहा है. उसके बाल भी घने हो गए और वज़न कम करने के बाद वो काफी हैंडसम दिख रहा है. उसने बताया है कि ये ब्रेकअप के बादल का ग्लो अप है. सिर्फ एक साल में वज़न भी कम हुआ और बाल भी झड़ना बंद हुआ.

[22] vs [23] Post-breakup glowup
byu/ShadyPotDealer inGlowUps

लोग बोले – ‘अच्छा हुआ छोड़ दिया’
शख्स की पोस्ट देखने के बाद लोग बिल्कुल हैरान हैं. कुछ लोगों ने तो ये मानने से इनकार कर दिया कि दोनों एक ही शख्स हैं. एक यूज़र ने कहा- ये बदलाव काफी अद्भुत है. वहीं एक यूज़र ने लिखा ये सबसे बेहतरीन ग्लो अप है. हालांकि बहुत से लोग ये जानने के लिए भी बेचैन दिखे कि आखिर उसका ब्रेकअप हुआ क्यों?

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18