चल रहा था मैच, तभी बेटी की शादी के लिए आया मैसेज, पिता ने जो जवाब दिया…

भारत का टी-20 वर्ल्ड कप में जैसा परफॉर्मेंस है, उसे देखकर तो हर कोई बेहद खुश है और वर्ल्ड कप जीतने की कामना कर रहा है. असली क्रिकेट प्रेमी भारत के मैच के दौरान अपनी आंख सिर्फ टीवी पर ही गड़ाए रहता है. वो इधर-उधर देखना ही नहीं चाहता. हाल ही में इस बात का सबूत एक क्रिकेट फैन ने दिया, जिसके पास उसकी बेटी की शादी (Girl father reply during cricket match) के लिए रिश्ता आया था. उसने मैसेज का जो जवाब दिया, वो पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. हालांकि, ये एक वायरल पोस्ट है, इस वजह से न्यूज18 हिन्दी इसके सही होने का दावा नहीं करता है.

ट्विटर अकाउंट @mufaddal_vohra पर हाल ही में एक मोबाइल स्क्रीन की फोटो शेयर की गई है जिसमें दो लोगों के बीच की बातों को दिखाया गया है. पर ये मैसेज कितने सच है, ये तो हम नहीं जानते, मगर इसे पढ़कर आपको मजा जरूर आएगा. वायरल स्क्रीनशॉट में जो मैसेज है, वो शादी डॉट कॉम के ऐप का है, जहां लोग अपने लिए वर-वधु खोजते हैं. जब कोई व्यक्ति पसंद आता है, तो उनके अकाउंट पर दिए नंबर पर मैसेज कर इच्छा व्यक्त करते हैं.

मैच के दौरान पिता ने दिया गजब का रिप्लाई
ऐसा ही एक लड़के ने भी किया. उसे एक लड़की का प्रोफाइल पसंद आया होगा. इस वजह से उसने उस प्रोफाइल पर दिए नंबर पर मैसेज किया होगा. वो नंबर लड़की के पिता का निकला. चैट के हिसाब से लड़की का नाम प्रियंका पी है. जबकि लड़के का नाम राहुल है जो बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. लड़के ने लिखा कि उसने शादी डॉट कॉम पर लड़की का प्रोफाइल देखा, जो उसे अच्छा लगा. लड़की की सालाना सैलरी 70 लाख रुपये है. उसने कहा कि उसे लगता है दोनों काफी अच्छे मैच होंगे.

स्क्रीनशॉट हो रहा है वायरल
इस मैसेज को पढ़ने के बाद लड़की के पिता ने रिप्लाई किया कि वो प्रियंका का पिता है. फिर वो लिखते हैं- “मैच के बाद बात करते हैं!” यानी पिता जी मैच में इतना खोए हुए थे, कि वो उस वक्त बेटी की शादी को भी टालने को तैयार थे. ये पोस्ट वायरल हो रहा है, इसे 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि राहुल सबसे लॉयल लड़का है, क्योंकि वो मैच के बीच में भी रिश्ता खोज रहा है. वहीं एक ने कहा कि ये तो स्क्रिप्टेड लग रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source – News18