जमीन की खुदाई में मिली पोटली, खोलते ही बाहर निकला सांप, अंदर भरी थी ऐसी चीज…

पुराने जमाने में बैंक तो हुआ नहीं करते थे, इस वजह से लोग अपनी बहुमूल्य चीजों को छुपाने के लिए अलग-अलग तरह के जुगाड़ अपनाते थे. सबसे आम जुगाड़ होता था जमीन के नीचे गहनों और अन्य कीमती चीजों को गाड़ देना. पर होता ये था जो व्यक्ति उसे गाड़ता था, वो अगर किसी और को ना बताए और फिर उसकी मौत हो जाए, तो वो गहने (Hidden treasure with snake found) वहीं गड़े रहे जाते थे. दशकों बाद जब कभी उस जगह की खुदाई होती थी तब वो गहने मिलते थे. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स इसी तरह जमीन के नीचे से सोने के सिक्के निकालता है. पर इस वीडियो पर काफी सवाल भी उठ रहे हैं. ऐसे में व्यूज18 हिन्दी इस वीडियो के सच होने का दावा नहीं करता है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @the_best_archaeologist पर अक्सर खजाना खोजने के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं, जिन्हें कई बार लोग सही समझ लेते हैं और कई बार उन्हें लगता है कि वो वीडियो (Snake in treasure bag viral video) फर्जी हैं. इस वीडियो को भी ऐसे ही मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या है. दरअसल, एक शख्स जमीन की खुदाई कर रहा है. वो मशीनें लेकर पता करता है कि क्या जमीन के नीचे कोई छुपा हुआ खजाना है या नहीं.

बंद पोटली में से निकला सांप
जब उसे पता लगता है, तो वो जमीन खोदने लगता है. नीचे उसे एक पोटली मिलती है. जैसे ही वो उस पोटली को खोलता है, वैसे ही उसमें से एक सांप निकलकर बाहर जाता है. सांप के निकल जाने के बाद शख्स अंदर हाथ डालता है और कई सोने के सिक्के निकालता है. ये चिक्के बिल्कुल नए लग रहे हैं. इसी वजह से लोगों को शक हो रहा है कि शायद उसने खुद से ही उन सिक्कों को जमीन में गाड़ा होगा. हालांकि, अगर उसे वाकई वो सिक्के मिले होंगे, तो उसकी किस्मत बदल गई होगी. अंदर के सिक्के देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 65 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकी कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि पहले खुद उसे रखो और खुद ही निकालो. एक ने कहा कि क्या ऐसा कभी हुआ है कि वो भूल गया हो कि उसने पोटली कहां छुपाई थी? एक ने कहा कि सांप बंद पोटली के अंदर कैसे गया होगा?

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18