जयमाला के दौरान दूल्हे के साथ हुआ हादसा, स्टेज पर ही दुल्हन ने की ऐसी हरकत, वायरल हो गया वीडियो

भारत में शादी-ब्याह को इज्जत और प्रतिष्ठा से जोड़ा जाता है. लोग शादियों में जमकर पैसे खर्च करते हैं. जितने भी रिश्तेदार होते हैं, सभी को इसमें शरीक होने का न्योता दिया जाता है. भारत की शादियों में दुल्हन को सिर झुकाकर रहने की हिदायत दी जाती है. जहां दुल्हन को हंसते-मुस्कुराते देखा जाता है, वहीं रिश्तेदार चार तरह की बातें बनाने लगते हैं. हालांकि, अब समय बदल रहा है. ऐसे में अब दुल्हन भी बोल्ड अंदाज में शादियों में दिखाई देने लगी है.

पुराने समय में शादी के वक्त दुल्हन को घूंघट में ही रखा जाता था. उसका चेहरा कोई नहीं देख पाता था. जितनी भी शादी की तस्वीरें होती थी, सबमे दुल्हन का चेहरा छिपा होता था. लेकिन अब समय बदल रहा है. अब दुल्हन कभी डांस करते हुए तो कभी बुलेट पर ही बैठकर शादी के स्टेज पर आ जाती है. साथ ही अब दुल्हन अपने होने वाले पति से बातचीत करती भी अंजार आती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दुल्हन ने शादी से पहले ही अपने होने वाले पति के लिए ऐसी केयर दिखाई कि सारे कुंवारों का शादी करने का मन कर गया.

दूल्हे की दिखाई केयर
वायरल हो रहे इस वीडियो को एक शादी में रिकॉर्ड किया गया. दूल्हा और दुल्हन शदी से पहले होने वाले जयमाला के मंच पर खड़े थे. जयमाला से पहले दोनों तस्वीर खिंचवा रहे थे. स्टेज पर लगे लाइट्स की वजह से कई कीड़े भी वहां घूम रहे थे. तभी तस्वीर खिंचवाते दूल्हे की आंख में एक कीड़ा घुस गया. दूल्हे ने तुरंत अपना चेहरा फेर लिया. लेकिन दुल्हन ने इसके बाद जो किया, उसने वीडियो को वायरल कर दिया. दुल्हन ने सबके सामने ही रुमाल लेकर दूल्हे की आंख से कीड़ा निकालना शुरू किया. इसके बाद दूल्हे का चेहरा पकड़कर आंख में फूंकने लगी.

लोगों को पसंद आया वीडियो
वायरल होते इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. अभी तक इसे लाखों लोगों ने देखा है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने इसपर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि ऐसी पत्नी उसे भी चाहिए. वहीं ज्यादातर ने इस जोड़ी को सदा सलामत रहने की दुआ दी. दुल्हन ने जिस तरह से समाज की परवाह किये बगैर अपने होने वाले पति की आंख को साफ़ करना शुरू किया, उसे देख कई लोगों ने ऐसी ही बीवी की चाहत जाहिर कर दी. लोगों को दोनों का प्यार काफी पसंद आया. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18