जासूस ने बतायी बेवफा मर्दों की पहचान, हमेशा करते हैं एक बड़ी गलती

अक्सर लोग अपने रिश्ते में पूरी ईमानदारी नहीं बरतते, जिसकी वजह से पार्टनर के साथ संबंध भी खराब हो जाते हैं. ऐसे में जब एक पार्टनर को शक होता है कि दूसरा बेवफा हो गया है, तो वो सच का पता लगाने के अलग-अलग उपाय खोजता है. एक उपाय जो फिल्मों के साथ-साथ असल जिंदगी में भी देखने को मिलता है, वो है कि लोग प्राइवेट जासूसों को नियुक्त कर लेते हैं और अपने पार्टनर पर नजर रखवाते हैं, जिससे उनकी असलियत का पता लग जाए. एक प्राइवेट जासूस (Private investigator tricks to spot cheating men) ने हाल ही में बताया है कि वो कैसे बेवफा मर्दों को पकड़ते हैं और किस तरह वो जल्द ही उनकी असलियत का पता लगा लेते हैं?

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट के अनुसार अमेरिका के कनेक्टिकट (Connecticut, USA) में रहने वाले प्राइवेट इंवेस्टिगेटर रे रैनो (Ray Ranno) का कहना है कि उनके काम का 40 फीसदी हिस्सा बेवफा पार्टनरों का पता लगाना है. उन्होंने बताया कि जिन मर्दों का अफेयर होता है वो हमेशा एक कॉमन गलती करते हैं और उसके हिसाब से उनके बारे में तुरंत पता चल जाता है. उन्होंने बताया कि कई बार पत्नियां या फिर गर्लफ्रेंड्स उन्हें अपने पार्टनर पर नजर रखने के लिए पैसे देती हैं.

how to catch cheating men

रे अमेरिका के कनेक्टिकट में रहते हैं. (फोटो: Ranno Investigative Services)

ये गलतियां करते हैं मर्द
वो उनके ऊपर नजर रखते हैं. जिस कॉमन गलती की रे ने बात की, वो है कि मर्द अक्सर कार धुलवाने का बहाना बनाते हैं और उसके बाद उस दूसरी औरत को पिक करने जाते हैं. रे का मानना है कि पुरुषों को ही आमतौर पर गाड़ी चलानी होती है. अगर उनका अफेयर है, तो ऐसा बहुत कम होता है कि उन्हें वो दूसरी औरत पिक करने जाए. उन्हें ही पिक करने जाना होता है. ऐसे में वो हमेशा चाहते हैं कि उनकी गाड़ी बिल्कुल साफ नजर आए.

नजर रखने के लिए इस्तेमाल करते हैं खास कैमरा
पॉडकास्टर इयान बिक से बात करते हुए रे ने कहा कि जैसे ही कोई पुरुष कार धुलवाने जाता है, वो समझ जाते हैं कि वो आगे क्या करेगा. उसके बाद वो आगे जाते हैं और महिला को पिक करते हैं. फिर वो उनका वीडियो बनाने के लिए खास उपकरणों का प्रयोग करते हैं. जैसे अगर वो किसी पर नजर रखने के लिए कॉफी शॉप में जाते हैं, तो अपने साथ अपना कॉफी कप जरूर ले जाते हैं जो असल में कॉफी कप नहीं, एक हाई डेफिनिशन कैमरा है. उसके अंदर कैमरा छुपा हुआ है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source – News18