ज‍िस लड़की को बीवी बनाने के बारे में सोच रहा था शख्‍स, खुला ऐसा राज…

पूर्वजों के बारे में कौन नहीं जानना चाहता. लोग इसके ल‍िए DNA टेस्‍ट कराते हैं, ताकि फैमिली ट्री बनाई जा सके. लेकिन एक शख्‍स के ल‍िए DNA टेस्‍ट मुसीबत का सबब बन गया. ज‍िस ज‍िस लड़की को बीवी बनाने के बारे में सोच रहा था, उसका ऐसा राज खुलकर सामने आ गया क‍ि पैरों तले जमीन ख‍िसक गई. उसे समझ नहीं आ रहा क‍ि क्‍या करना चाह‍िए. शख्‍स ने सोशल मीडिया मंच रेडिट पर अपनी कहानी शेयर की है और लोगों से पूछा क‍ि क्‍या उसे अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड से इस बारे में बात करनी चाह‍िए?

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्‍स ने लिखा- हम कॉलेज में म‍िले थे. तब हम दोनों स्‍टूडेंट रेडियो स्‍टेशन के ल‍िए काम कर रहे थे. मिलते ही हम दोनों दोस्‍त बन गए. बातें करने लगे. कुछ महीनों बाद मैंने ह‍िम्‍मत जुटाकर उससे डेट पर चलने के ल‍िए कहा. वह तुरंत तैयार हो गई. हम खुशी-खुशी ये पल एंज्‍वॉय कर रहे थे. हम एक दूसरे के बारे में बहुत सारी बातें जानना चाहते थे. कई चीजें ऐसी थीं, जो हम दोनों में कॉमन थीं. वह भी उसी छोटे से शहर में पैदा हुई थी, जहां मेरी दादी रहती थीं. उसका बीच का नाम मेरी दादी का नाम था. मुझे यह बढ़िया संयोग लगा. क्‍योंक‍ि मुझे यकीन होने लगा क‍ि हम दोनों का इत‍िहास एक ही है. हम एक ही तरह की परवर‍िश से आए हैं और यही वजह है क‍ि एक दूसरे का देखभाल करना जानते हैं. ऐसा लगता है जैसे हम एक-दूसरे के लिए ही बने हैं!

इसी बीच एक खौफनाक पल आया
शख्‍स ने बताया, जैसे-जैसे समय बीतता गया, उनका रिश्ता आगे बढ़ने लगा. हम एक दूसरे के साथ ज्‍यादा समय बिताने लगे. ऐसा लगने लगा था क‍ि हम दोनों एक दूसरे से प्‍यार करने लगे हैं. इसी बीच एक खौफनाक पल आया. एक दिन उसने मुझे मैसेज करके गुस्‍सा दिखाया और हर जगह से मुझे ब्‍लॉक कर दिया. असल में वह मेरी जिंदगी से चली गई. मैं बहुत दुखी हुआ, क्‍योंक‍ि मैं उसे बेहद पसंद करता था. इसी बीच एक दिन अचानक उसके चाचा ने फैमिली ट्री बनाने का प्‍लान किया. सबका DNA टेस्‍ट कराया गया.

चाचा अपने पूर्वजों के बारे में बताने लगे
शख्‍स ने कहा, बातचीत में चाचा अपने पूर्वजों के बारे में बताने लगे. वे 1700 के दशक में अपने क‍िसी रिश्तेदार की कब्र के बारे में बात कर रहे थे. लेकिन जैसे ही उन्‍होंने मेरी दादी का जिक्र किया, मैं सकते में आ गया. मैं अपनी परदादी के बारे में जान रहा था. इसल‍िए उनकी बातें सुनकर मैं सन्‍न रह गया. क्‍योंकि तब पता चला क‍ि मेरी परदादी दरअसल, मेरी एक्‍स गर्लफ्रेंड की परदादी हैं. उसका नाम मेरी दादी के नाम पर रखा गया था. यही वजह है क‍ि हम देखने में बिल्‍कुल एक जैसे थे. शख्‍स ने कहा, यह जानने के बाद मैं शॉक्‍ड रह गया, जिसे मैं अपनी बीवी बनाने के बारे में सोच रहा था, वो तो दरअसल, मेरी चचेरी बहन है. कई यूजर्स ने उसे सुझाव दिया. एक ने कहा, मुझे लगा क‍ि उसने इसल‍िए तुम्‍हे ब्‍लॉक कर दिया, क्‍योंक‍ि उसे पहले ही पता चल गया क‍ि तुम उसके भाई हो. लेकिन असल में यह उसकी सनक थी. अच्‍छा हुआ. राज को राज रहने दो.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18