डांस कर रही थी लड़की, फिर लड़के ने बांधा ऐसा समां, कि लड़की को भूल गए लोग!

एक वायरल वीडियो में एक लड़की स्टेज पर डांस करने के लिए तैयार थी. फिर वहां लड़का आया और दोनों ने जब मिलके चुनर चुनर गाने पर डांस किया बहुत से लोगों को लड़के का डांस बहुत ही ज्यादा पसंद आया. कई लोगों का तो मानना था कि लोग तो लड़की को भूल ही गए होंगे. जबकि कुछ लोगों ने दोनों के ही डांस पर मिली जुली प्रतिक्रिया दी.

इस वीडियो में एक वेडिंग फक्शन के डांस फ्लोर का माहौल दिखाया जाता है जहां एक लड़की पहले से ही डांस कर रही होती है. फिर एक लड़का स्टेज पर आता है और दोनों मिल कर डांस करने लगते हैं. दोनों ही गाने पर जम कर थिरकते हैं. लेकिन उस पर लोगों के रिएक्शन अलग अलग आते हैं. किसी को दोनों का डांस बहुत पसंद आता है तो किसी को दोनों का तालमेल पसंद नहीं आता है.

लेकिन अधिकांश यूजर्स को लड़के का डांस ज्यादा पसंद आया. कई ने तो यहां तक कह डाला कि लड़के के डांस को देखते हुए किसी का भी लड़की पर तो ध्यान ही नहीं गया होगा. मजेदार बात ये है कि दोनों के ही एक साथ करने के बहुत सारे वीडियो इसी अकाउंट से शेयर किए हैं, जिनमें से तो तीन वीडियो इसी फंक्शन के हैं.

यूट्यूबर इंफ्लूएंसर तरुण शर्मा ने यह वीडियो अपने अकाउंट tarunn_726 से शेयर किया है जो कि खुद वीडियो में नजर आ रहे हैं. इन दोनों के इस अकाउंट पर ढेरों वीडियो मिल जाएंगे. लेकिन इस खास वीडियो को 2 करोड़  22 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

कमेंट सेक्शन में लड़के के डांस के मुरीद ज्यादा लोग दिखे. एक यूजर ने लिखा कि 99 प्रतिशत लोगों ने लड़की को नजरअंदाज कर दिया होगा. यश वर्धन अग्निहोत्री ने लिखा, “पहली बार देख रहा हूं कि जिसमें लड़के की जगह लड़की को नजरअंदाज किया जा रहा है.” एक अन्य यूजर ने लिखा कि दोनों साथ में रह कर अलग डांस कर रहे हैं. इससे तो दोनों अलग-अलग ही डांस कर लेते.

FIRST PUBLISHED : September 20, 2024, 20:17 IST

Source – News18