दुल्हन के लिबास में जब बाइक चलाती घूमी लड़की, लोग हुए कायल, कहा, आग लगा दी

आज कल की लड़कियां लकड़ों से किसी भी मामले में कम नहीं हैं. वे जिम जाती हैं. क्रिकेट भी खेलने लगी हैं और यहां तक कि लड़कों की तरह हर प्रकार की गाड़ियां भी चलाने लगी हैं. ऐसे में स्टाइलिश बाइक चलाने के मामले में भी लड़कों को कॉम्पटीशन दे रही हैं. वे भी सड़कों पर लड़कों की तरह बाइक दौड़ाती हैं. ऐसा ही एक वायरल वीडियो में एक लड़की दुल्हन के भेस में बाइक चला रही है. वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है.

हाई वे पर इस अंदाज में बाइक चालना लोगों को बहुत भा रहा है. मजेदार बात ये है कि यह लड़की इस तरह से  पहले भी बाइक चलाने के कई वीडियो शेयर कर चुकी है और उनमें से कुछ वायरल भी हुए हैं. लेकिन इस वीडियो में दुल्हन के लिबास में रेसिंग बाइक चलाना वाकई लोगों को ज्यादा भा गया है.

वीडियो में लड़की के साथ एक कार भी चल रही है जिसमें शायद उसके दोस्त हैं जो वीडियो बनाने वाले को थम्सअप का साइन दिखा रहे हैं. लेकिन लोगों का ध्यान हाईवे पर इत्मीनान ने बाइक चला रही लड़की पर है जिसके बाइक चलाने के अंदाज पर दुल्हन जैसे लिबास का बहुत अंतर दिखाई नहीं दे रहा है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर ___itz__tuba44 से शेयर किया गया है जिसे 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं. यूजर्स में लोगों ने लड़की की खूब तारीफ की है.एक यूजर ने कहा, “”आग लगा दी दीदी.” दूसरे ने कहा, “कमाल कर दिया.”  कुछ लोगों ने लिखा कि स्त्री कुछ भी कर सकती है.

वहीं कुछ लोगों ने कुछ मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक यूजर पूछा, “कहां जा रही हो, अपने प्यार के पास?” एक अन्य यूजर ने समझाते हुए बताने की कोशिश की, “अपनी बारात ले कर जा रही है.” एक कहा, “देखो, देखो दुल्हन भाग रही है मंडप से बाइक लेकर”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18