देखने में पिद्दी सा कमरा, जेल के सेल जितना छोटा, अंदर सबकुछ, किराया चौंका देगा

एक छोटे से कमरे का रेंट क्या हो सकता है? वो भी उस कमरे का, जिसका साइज मुश्किल से 40 से 50 स्क्वैयर फीट हो? यानी लगभग 5 फीट चौड़ा और 8 फीट लंबा. लेकिन इसमें ही टॉयलेट और बाथरूम भी शामिल हो? यकीनन, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में भी रहने योग्य ऐसे कमरों का किराया 4 से 5 हजार होगा. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही पिद्दी से कमरे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका किराया किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है. लेकिन उसका साइज जेल के सेल जितना छोटा है. यकीन मानिए अंदर का नजारा देख आपको हैरानी होगी. ऐसा लगेगा कि कैसे इसके अंदर कोई रह सकता है? ऐसा इसलिए क्योंकि कमरे के अंदर घुसते ही कमरा खत्म भी हो जाता है.

वीडियो में बताया गया है कि यह कमरा अमेरिका के न्यूयॉर्क में है. इसका किराया 1 लाख 25 हजार रुपए महीना है. वीडियो में एक महिला इस कमरे को दिखा रही है. अंदर जाने पर 2 से ढाई फीट का एक बेड नजर आता है. उसके ठीक बगल में छोटी सी आलमारी है और डस्टबिन के साथ-साथ एयर प्यूरिफायर दिख रहा है. अंदाजे से कमरे की चौड़ाई मापी जाए तो ये 5 फीट से ज्यादा नहीं है. लेकिन कमरे में कोई खिड़की नहीं है. इतना ही नहीं, बेड के ठीक सामने एक टीवी भी लगी हुई है. वहीं, आलमारी के ठीक सामने और बेड के पीछे टॉयलेट भी बना है. टॉयलेट की चौड़ाई भी 2 फीट के आसपास ही है.

दरवाजे से कमरे में एंट्री करते ही बाईं तरफ बेड है, तो दाईं तरफ टॉयलेट. हालांकि, इस कमरे में किचन मौजूद नहीं है. इसके बावजूद इसका किराया इतना ज्यादा है. आपको बता दें कि इस कमरे का साइज जेल में मौजूद कैदियों के सेल से भी छोटा है. जेल के अंदर में लगभग 56 स्क्वैयर फीट का सेल होता है, जिसे बहुत छोटा माना जाता है. लेकिन ये कमरा 40-50 स्क्वैयर फीट से ज्यादा नहीं है. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @julioberriosjr नाम के यूजर ने शेयर किया है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसका किराया 5 स्टार होटल जितना कैसे? ऐसे में बता दें कि इस छोटे से कमरे के एक दिन का किराया 4 हजार 2 सौ रुपए के आसपास होता है, इतने में दिल्ली एयरपोर्ट के आसपास कई फाइव स्टार होटल मिल जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 53 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वहीं, हजारों लोगों ने वीडियो को शेयर किया है. इसके अलावा अब तक इस वीडियो पर 6 हजार से भी ज्यादा कमेंट्स आए हैं. जौ टून (Zaw Tun) नाम के यूजर ने लिखा है कि इस कमरे में रहने वाले लोगों से बेहतर तो जेल में रहने वाले कैदियों की लाइफ होगी. दूसरे यूजर जोश डॉर्बनी (Josh Drobny) ने कमेंट किया है कि यह पैसे की बर्बादी है, न्यूयॉर्क इसके लायक नहीं है. आरोन अली (Aaron Ali) ने लिखा है कि यह कोई अपार्टमेंट नहीं है, बल्कि जेल का सेल है. वहीं, एलेसिया एंजेलिका (Alicia Angelica) ने अपने कमेंट में लिखा है कि मुझे हैरानी तो इस बात की है कि इतने पिद्दी से कमरे में टॉयलेट भी है.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news

Source – News18