दोस्त ने गिफ्ट में दिया नया कच्छा, पहनकर पानी में उतरा शख्स, अचानक गायब हो गई अंडरवियर

दोस्तों के बीच का रिश्ता काफी मजेदार होता है. ये आपस में एक-दूसरे के सुख-दुःख भी बांटते हैं. साथ ही एक-दूसरे को परेशान भी करते हैं. जहां कई ऐसी बातें हम अपने भाई-बहन, माता-पिता और रिलेटिव्स को नहीं बता पाते, बेहद आसानी से दोस्तों को बता देते हैं. दोस्ती का रिश्ता इंसान खुद चुनता है. अगर दोस्त अच्छा मिल जाए, तो जिंदगी के कई पड़ाव आसान हो जाते हैं. लेकिन कहते हैं ना कि दोस्ती में अगर नोकझोक ना हो तो मजा नहीं आता.

सोशल मीडिया पर दो दोस्तों के बीच हुई एक घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक दोस्त ने दूसरे पर प्रैंक किया. 36 साल के ग्राहम ने अपने 46 साल के दोस्त डैरेन को स्विमिंग पूल में उतरने से पहले एक बॉक्सर गिफ्ट किया था. डैरेन ने भी दोस्ती का लिहाज रखते हुए पूल में उतरने से पहले उसी बॉक्सर को पहन लिया. लेकिन जैसे ही वो पानी में उतरा, शर्म से पानी पानी हो गया. उसने सोचा भी नहीं था कि उसका जिगरी दोस्त उसके साथ ऐसा मजाक करेगा.

पहना दिया गायब होने वाला कच्छा
मामला ब्रिटेन का है. यहां बेनीडोर्म होटल के स्विमिंग पूल में दोनों दोस्त मस्ती करने पहुंचे थे. लेकिन डैरेन को कोई अंदाजा नहीं था कि उसके साथ आगे क्या होने वाला है? वो आराम से पूल में उतरने की तैयारी कर रहा था. इस बीच उसके दोस्त ग्राहम ने उसे एक बॉक्सर गिफ्ट किया. हालांकि, बॉक्सर के रंग को देखकर डैरेन को थोड़ा अजीब लगा लेकिन दोस्ती में उसने इसे पहनने का फैसला किया. वो गिफ्ट में मिले बॉक्सर को पहनकर पूल में उतर गया. लेकिन इसके बाद अचानक ही उसका कच्छा गायब हो गया.

dissolving pants prank

दोस्त ने ही करवा दी इंसल्ट

पानी में घुल गया पैंट 
सोशल मीडिया पर इस प्रैंक वीडियो को अभी तक साढ़े तीन लाख बार देखा जा चुका है. दरअसल, ग्रैहम ने डैरेन को पानी में घुलने वाले बॉक्सर पहना दिए थे. ये कपड़े की तरह नजर आता है लेकिन जैसे ही पानी के संपर्क में आता है, वो घुल जाता है. इस वजह से जब डैरेन पानी में उतरा तो उसकी पैंट घुल गई और वो न्यूड हो गया. जिस समय डैरेन अपनी गायब होती पैंट को लेकर चिंता कर रहा था, उस समय उसका दोस्त ग्राहम उसका वीडियो बना रहा था. लोगों को दोस्तों का ये प्रैंक वीडियो काफी मजेदार लगा.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18