नशे में धुत आदमी ने कुत्ते को काटा! पकड़ने आई थी पुलिस, देखकर रह गई हक्की-बक्की

Man Bites Police Dog: लोग किसी चीज़ को नोटिस तभी करते हैं, जब वो ज़रा हटकर हो. मसलन जानवरों का इंसान को देखकर चिल्लाना या उन्हें काट लेना उनकी फितरत के हिसाब से कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन ये बात नोटिस में तब आती है, जब कोई इंसान किसी जानवर को काट ले. हालांकि ऐसा कम ही होता है, फिर भी हम आज जो घटना आपको बताने जा रहे हैं, वो ऐसी ही है.

अमेरिका की डेलावेर स्टेट पुलिस ने अपनी आंखों से एक ऐसा नज़ारा देखा, जो उन्हें दंग करने के लिए काफी था. वे एक शख्स को तेज़ स्पीड के लिए पकड़ना चाहते थे और उन्होंने उसका पीछा किया. इस दौरान शख्स ने जो हरकत की, उसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी. इस आदमी ने पुलिस के कुत्ते को ही काट लिया, वो भी कई बार.

शख्स ने पुलिस के सामने कुत्ते को काटा
जमाल विंग नाम के 47 साल के शख्स पर डेलावेर स्टेट पुलिस की नज़र तब पड़ी, जब वो स्पीड में गाड़ी चला रहा था. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक वो अपनी गाड़ी से निकल गया और पुलिस जब उसे अंदर जाने के लिए कह रही थी, तो उसने उनकी एक न सुनी. ये घटना 8 जुलाई, 2023 की है. जब पुलिस के कहने पर शख्स गाड़ी के अंदर नहीं गया तो खुद ट्रूपर्स और उनके एक कुत्ते ने इस काम के लिए मोर्चा संभाला. इसी झगड़े के दौरान जमाल विंग ने DSP K9 नाम पुलिस डॉग को कई बार मुंह से काटा और वो ज़ख्मी हो गया.

नशे में धुत था आदमी
बाद में पुलिस अफसरों ने बताया कि जमाल विंग ने शराब पी रखी थी. उसे एमरजेंसी मेडिकल सर्विस को सौंपा गया, ताकि उसका इलाज कराया जा सके. वहीं कुत्ते को भी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया क्योंकि शख्स ने उसे भी घायल कर दिया था. ठीक होने के बाद आरोपी शख्स पर ऑन ड्यूटी पुलिस ऑफिसर्स और उनके कुत्ते पर हमले और तेज़ स्पीड में गाड़ी चलाने का चार्ज लगाया गया है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18