पति के लिए बढ़वाईं टांगे, खर्च किए 1 करोड़ 34 लाख रुपये… अब फिर क्यों पछता रही है यह मॉडल, जानें

Model operations to lengthen her legs: एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक मॉडल ने अपनी टांगों की लंबाई बढ़वाने के लिए 1 करोड़ 34 लाख रुपये से ज्यादा खर्च कर डाले, लेकिन अब उस मॉडल को पछतावा हो रहा है. मॉडल ने आरोप लगाया है कि यह सब उसने अपने पूर्व पति के कहने पर किया था, क्योंकि उसे लंबी महिलाएं पसंद थीं.

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल का नाम थेरेसिया फिशर है. वह जर्मनी की रहने वाली है. ऑपरेशन से पहले उसकी लंबाई 5 फुट 6 इंच थी. थेरेसिया को मेटल की छड़ों से अपने टांगों को साढ़े पांच इंच लंबा करने के लिए एक कठिन ऑपरेशन का सामना करना पड़ा. जिसके बाद उसकी कुल लंबाई 6 फुट हो गई. इस ऑपरेशन में £128,000 [ 1 करोड़ 34 लाख 24 हजार 384 रुपये] खर्चा आया.

अब थेरेसिया को क्यों हो रहा पछतावा?

ऑपरेशन के बाद थेरेसिया की लंबाई तो बढ़ गई लेकिन अब उसको बहुत पछतावा हो रहा है. उसका कहना है कि उसके पूर्व पति के कारण उसे ऐसा करवाना पड़ा था. रेडियो नेटवर्क एमडीआर जंप से बात करते हुए थेरेसिया ने आरोप लगाया कि उसके पूर्व पति ने उसे ऑपरेशन करवाने के लिए परेशान किया था. अब वह चाहती है कि वह कभी ऑपरेशन न करवाए क्योंकि वह हमेशा अपनी शक्ल से खुश रहती थी.

थेरेसिया ने बताया कि उसके पति ने उससे कहा, ‘थेरेसिया, तुम्हें पता है कि मुझे लंबी महिलाएं पसंद हैं. इसलिए अगर तुम यह ऑपरेशन करवाओगी तो मुझे अच्छा लगेगा. वह कहता था कि तुम 14 सेंटीमीटर तक लंबी सकती हो. तुम मेरे बिना कुछ नहीं कर सकती. तुम्हें मेरी जरूरत है और अगर तुमसे यह बात 20, 30, 60, 70 बार कही जाए – तब तुम मानते हो कि तुम उसके बिना कुछ भी नहीं हो.’

थेरेसिया ने आगे कहा, ‘मैं शर्मिंदा हूं, क्योंकि मैंने एक ऐसे ऑपरेशन के लिए सहमति दी, जो नहीं होना चाहिए था.’ मॉडल ने ऑनलाइन मिले नेगेटिव कमेंट्स पर पलटवार किया है. थेरेसिया कहती हैं कि, ‘मैं अब अपने पैरों से खुश और संतुष्ट महसूस करती हूं. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों के नेगेटिव कमेंट्स और ट्रोल किए जाने से बहुत दुख होता है.’

Tags: Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18