पालतू कुत्ते को बना डाला इंद्रधनुष, चालीस हजार में रंगवाती है बाल, तारीफ की जगह मिली गालियां

दुनिया में डॉग्स की कई तरह की प्रजातियां हैं. इसमें से कुछ को क्रॉस ब्रीड कर पैदा करवाया जाता है. कुछ बेहद बड़े होते हैं तो कुछ छोटे. इन क्यूट डॉग्स को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. कई तरह के डॉग्स बेहद महंगे भी होते हैं. लेकिन कई बार डॉग लवर्स अपने पालतू डॉग को और आकर्षक बनाने के लिए उसपर जमकर पैसा खर्च करते हैं. कुछ तो अपने डॉग्स के ऊपर आपके एक साल की सैलरी से भी ज्यादा पैसे ख़र्च कर देते हैं. सैन डिएगो में रहने वाली 42 साल की एंजेला स्कूनोवेर भी अपने डॉग को खूबसूरत बनाने के लिए कुछ ऐसा ही करती है.

एंजेला को लोगों से सोशल मीडिया पर काफी गालियां सुनने को मिल रही है. लेकिन उसे किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. एंजेला अपनी डॉग के बाल को रंगवाने के लिए हर साल हजारों रुपए खर्च करती है. लोग इसे क्रूरता कहते हैं लेकिन एंजेला के मुताबिक़, वो सिर्फ अपनी डॉग को आकर्षक बनाना चाहती है. ना सिर्फ वो अपने डॉग के बाल डाई करवाती है बल्कि उसे मैचिंग ऑउटफिट के साथ गहने भी दिलवाती है.

तीन रंगो का कुत्ता
एंजेला ने अपने डॉग जोए को मई 2022 में गोद लिया था. इसके बाद से उसने एक साल के जोए के ऊपर पानी की तरह पैसा बहा दिया. सिर्फ उसके बाल रंगवाने के लिए एंजेला ने हर साल चालीस हजार का बजट रखा है. एंजेला ने जोए के बाल को पर्पल, पिंक और ब्ल्यू रंग में रंगवाया है. दरअसल, एंजेला जोए को ग्रूमिंग प्रतियोगिता में ले जाना चाहती है जहां डॉग्स का मेकओवर किया जाता है. इसके बाद डॉग्स को उनका बेस्ट लुक दिया जाता है. जब एंजेला ने जोए को गोद लिया था, तब उसकी बॉडी सफ़ेद रंग की थी. लेकिन अब तीन रंगो के जोए को देखने के लिए दूर दूर से लोग आ रहे हैं.

unicorn dog 1

लोगों ने शौक को बताया क्रूर

लोगों ने बताया क्रूर
भले ही एंजेला अपने डॉग को शौक में रंगवाती है लेकिन कई लोगों ने उसकी इस हरकत को क्रूर बताया. कई लोगों ने लिखा कि डॉग अपनी परेशानी नहीं बता सकता. इसका मतलब ये नहीं है कि उसे किसी भी रंग में रंग दिया जाए. इन रंगो में केमिकल्स होते हैं. इससे उन्हें परेशानी होती होगी. लेकिन एंजेला के मुताबिक़, जोए को कोई परेशानी नहीं है. वो बेहद आराम से अपने ग्रूमिंग सेशंस को एन्जॉय करती है. सोशल मीडिया पर इस रंगबिरंगी डॉग की तस्वीरें वायरल हो रही है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18