बर्गर खाना है पसंद तो जीत सकते हैं 8 करोड़, करना होगा छोटा सा काम, नोट कर लें

आपने बहुत से ऐसे लोगों को देखा होगा, जो घर के खाने के बजाय बाहर का खाना खाना पसंद करते हैं. वैसे तो उनकी ये आदत कभी भी उनका भला नहीं कर सकती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे, जिसे सुनकर बर्गर खाने के शौकीन उछल पड़ेंगे. ये डील आपको बैठे-बिठाए करोड़ों रुपये जीतने का मौका दे सकती है.

फास्ट फूड के शौकीनों को बर्गर खूब पसंद होता है. अगर आपको इसकी वजह से पैसे कमाने का मौका मिल जाए, तो कैसा होगा? ऐसा ही सुनहरा मौका दे रही है फास्ट फूड कंपनी- बर्गर किंग. इसके दिए जा रहे ऑफर को आपने अगर एक्सेप्ट किया, तो अमेरिकन बर्गर कंपनी की ओर से आपको भारी-भरकम रकम दी जाएगी.

जीत सकते हैं 8 करोड़ रुपये
न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक फ्लोरिडा बेस्ट फास्ट फूड चेन बर्गर किंग अपने क्रिएटिव फैन को कुल 1 मिलियन यूएस डॉलर्स का प्राइज़ देने की पेशकश की है. इसके लिए उन्हें कंपनी की Whopper सैंडविच को अपने हिसाब से डिज़ाइन करना होगा. प्रेस रिलीज़ में बताया गया है कि अपने गेस्ट्स से वो जानना चाहते हैं कि आप अपना सैंडविच किस तरह से बनाएंगे? जिस भी शख्स के डिज़ाइन किए गए बर्गर को सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे, उसे कॉन्टेस्ट का विजेता माना जाएगा और उसे 1 मिलियन यूएस डॉलर्स यानि 8 करोड़ रुपये से ज्यादा का इनाम मिल सकेगा.

कैसे ले सकते हैं हिस्सा?
इस कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने के लिए जानकारी बर्गर किंग की वेबसाइट पर दी गई है. कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपका रॉयल पर्क्स अकाउंट होना ज़रुरी है. 17 मार्च तक इसके लिए एप्लाई किया जा सकता है. पहले इसमें एआई के ज़रिये बर्गर की इमेज तैयार की जाएगी, जिसमें से एंट्रीज़ छांटी जाएंगी. इसमें सिलेक्ट किए गए फाइनलिस्ट्स को मियामी में कंपनी के हेडक्वॉर्टर पर बुलाया जाएगा और अपने कॉन्सेप्ट को रिफाइन करने का मौका दिया जाएगा.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18