‘बाजार में दूल्हा बनकर जाओ!’ इंटरनेट पर मिला चैलेंज, शेरवानी-पगड़ी पहनकर निकला

आजकल सोशल मीडिया पर प्रैंक और चैलेंज वाले वीडियोज काफी वायरल होते हैं. हाल ही में एक लड़के का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स द्वारा दिए गए चैलेंज को पूरा करते नजर आ रहा है. इन वीडियोज को बनाने के लिए बहुत कॉन्फिडेंस की जरूरत होती है. वो इसलिए क्योंकि इंसान को शर्म-हया पीछे छोड़नी पड़ती है. इस लड़के को चैलेंज मिला कि वो बाजार में दूल्हा (Man dress as groom walk in market viral video) बनकर घूमे. अब देखिए उसने कैसे इस चैलेंज को पूरा किया.

इंस्टाग्राम यूजर जतिन (@explore_with_jatin) एक कंटेंट क्रिएटर हैं जिनके हजारों फॉलोअर्स हैं. उनके वीडियोज पर फैंस उन्हें कोई चैलेंज देते हैं, जिसे वो पूरा करने की कोशिश करते हैं. हाल ही में यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव ने उन्हें एक चैलेंज जिसे जतिन ने एक्सेप्ट कर लिया. ये चैलेंज था बाजार में दूल्हा (Groom in market challenge video) बनकर घूमने का. जतिन, हरियाणा के सिरसा में रोरी बाजार पहुंच गए और वहां पर सभी को हैरान कर दिया.

बाजार में दूल्हा बनकर घूमता दिखा लड़का
वो इसलिए क्योंकि जतिन ने चैलेंज मान लिया. वो सफेद रंग की शेरवानी और लाल रंग की पगड़ी पहनकर बाजार में घूमता नजर आ रहा है. आसपास से गुजरने वाले दर्जनों लोग उसे घूर-घूरकर देख रहे हैं. बहुत से लोगों को हैरानी हो रही है कि आखिर दूल्हा रोड पर क्यों टहल रहा है. जतिन शेरवानी पहनकर स्कूटी भी चलाते नजर आ रहे हैं. कई लोग उनका मजाक भी बना रहे हैं. वीडियो के अंत में वो बोलते हैं कि अगर किसी के पास कोई और चैलेंज हो तो वो भी उन्हें बताए.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक शख्स ने कमेंट में चैलेंज दिया कि अब जतिन 100 गरीबों को खाना खिलाएं. एक ने कहा कि किसी गरीब बेटी की शादी में मदद कर के दिखाओ! एक ने कहा- बाजार में पंजाबी गाने पर डांस कर के दिखाओ.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18