बिक रहा एक बेहद खूबसूरत घर, लेकिन कमरे में छिपी ऐसी चीज, देखकर फटी रह गई आंखें

जब भी कोई घर खरीदने के ल‍िए जाता है, तो उसकी खास‍ियत देखता है. उसमें क्‍या-क्‍या चीजें रखी हैं, कैसे पेंट किया गया है. इंटीरियर कैसा है, आदि आदि… लेकिन हाल ही में ब्रिटेन में एक खूबसूरत घर बिकने के ल‍िए लिस्‍टेड हुआ. मगर कमरे में जो कुछ नजर आया, उसे देखने के बाद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. उन्‍हें समझ नहीं आ रहा क‍ि आख‍िर ये चीज यहां क्‍यों की गई है.

सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म रेड‍िट पर एक शख्‍स ने इस घर के बारे में पोस्‍ट किया. कैप्‍शन में लिखा, बैंगनी के साथ कुछ भी मेल नहीं खाता. दरअसल, पांच बेडरूम वाला यह बंगला हाल ही में मार्केट में आया है. 1.5 एकड़ में बना यह घर 695,000 पाउंड में बिक रहा है, जो क‍ि यहां के मार्केट रेट से काफी सस्‍ता है. लेकिन इसके अंदर एक ऐसी चीज है, जिसने घर खरीदारों के साथ ही रियल एस्‍टेट एजेंसियों को भी हैरान कर दिया.

Nothing rhymes with purple
byu/FleabittenCat inSpottedonRightmove

बैंगनी रंग का टॉयलेट, सिंक और बाथरूम
जो फोटो पोस्‍ट की गई है, उसमें घर के अंदर एक कमरा दिख रहा है. इसमें बैंगनी रंग का टॉयलेट, सिंक और बाथरूम आपको नजर आएगा. इसका रंग देखकर हर कोई हैरान है. क्‍योंक‍ि कमरे की दीवारें क्रीम कलर की हैं. ऐसे में इन चीजों को बैंगनी रंग में करने का कोई मतलब समझ नहीं आता. कई यूजर ने इस पर जवाब दिया, लिखा, किसी ने इसे यूं ही लगवा दिया होगा. यह बिल्‍कुल भी अजीब लग रहा है. एस्टेट एजेंट एश्टन ने संपत्ति के बारे में जो विवरण दिया है, उसके मुताबिक, यह 5 बेडरूम का बड़ा आवास है. आगे जगह है, आप चाहें तो इसे और भी बड़ा कर सकते हैं. आगे-पीछे काफी खुली हुई जगह है. शहर के सेंटर एर‍िया से इसकी दूरी सिर्फ 4 मील है.

टायलेट के टैंक पर सफेद दाग
लेक‍िन लोग बाथरूम, सिंक के कलर को लेकर परेशान थे. एक ने लिखा, बैंगनी बाथटब और टायलेट भूरे रंग की दीवारों और कालीन के रंग से मेल नहीं खाता. दूसरे ने लिखा, क्‍या ऐसा इसल‍िए तैयार किया गया क‍ि इससे इसकी कीमत ज्‍यादा लगेगी. लेकिन है भद्दा. टायलेट के टैंक पर सफेद दाग लगा है, ऐसा लग रहा है क‍ि शायद तुरंत पेंट किया गया है. तीसरे ने लिखा, मैं सिंक का कलर देखकर हैरान था, यहां तो कालीन भी बिछी हुई है. अजीबोगरीब प्रयोग है ये.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18