बिस्‍कुट पर लिखे थे नंबर, मह‍िला ने चालाकी से लगाया दांव, जीत लिए 41 लाख रुपये

लोग अमीर बनने, ज्‍यादा पैसा कमाने के सपने ही देखते रह जाते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो पल भर में लखपत‍ि-करोड़पत‍ि बन जाते हैं. कहते हैं न क‍ि भाग्‍य साथ हो, तो सबकुछ अच्‍छा-अच्‍छा होता है. आप कुछ भी करो, हर दांव सही बैठता है. इस मह‍िला के साथ बिल्‍कुल ऐसा ही हुआ. बिस्‍कुट पर लिखे नंबरों से ऐसा दांव लगाया क‍ि पलभर में 41 लाख रुपये जीत ल‍िए.

भाग्‍य एक बार साथ हो, ये तो आपने सुना होगा, लेकिन वर्जीनिया की रहने वाली टिएरा बार्ली काफी भाग्‍यशाली निकलीं. भाग्‍य ने उन्‍हें लखपत‍ि तो बनाया ही, जब ये पैसे हाथ से जाने वाले थे, तब भी भाग्‍य ने साथ दिया और वह बच गई. टिएरा बार्ली ने सुपर मार्केट से लॉटरी का टिकट खरीदा था. उसने बिस्‍कुट पर लिखे नंबरों को ही लकी नंबर मानकर दांव लगा दिया. 8 मई को जब ड्रॉ न‍िकाला गया तो चार में पांच नंबर टिएरा बार्ली के अंकों से मेल खा गए. नतीजा उनके हाथ 50,000 डॉलर यानी लगभग 41 लाख रुपये का जैकपॉट लगा.

स्‍टोर पर ही छूट गया था टिकट
वह खुशी मना ही रही थी, तभी उसे याद आया क‍ि उसका टिकट कहां है. उसने तलाशना शुरू किया, तो नहीं मिला. पागलों की तरह बेचैन हो गई. बाद में ध्‍यान आया क‍ि टिकट खरीदने के बाद उसे स्‍टोर पर ही छोड़ दिया था और अपनी बेटी के साथ पार्क चली आई थी. सौभाग्य से, जब वह वापस स्टोर गई तो उसे विजेता टिकट वापस कर दिया गया.

पॉवरबॉल पुरस्‍कार जीतने की संभावना 25 में से एक
वर्जीनिया लॉटरी ने गुरुवार को बताया कि बार्ली ने 8 मई के ड्रॉ में भाग्यशाली अंकों के आधार पर पांच में से चार का मिलान किया. अगर कोई सभी 6 अंकों का मिलान कर लेता तो उसे मेगा जैकपॉट मिलता. हालांकि, 292.2 मिलियन में सिर्फ एक बार ही ऐसा होता है. क‍िसी भी पॉवरबॉल पुरस्‍कार जीतने की कुल संभावना 25 में से एक है. लॉटरी से प्राप्त सभी धनराशि ओल्ड डोमिनियन में शिक्षा के लिए जाती है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18