बॉक्सरों की तरह लड़ते दिखे गोरिल्ला, खूब चले मुक्के, नहीं देखा होगा ऐसा Video!

Gorillas fight viral video: अगर आप बॉक्‍सिंग के शौकीन हैं तो फिर ये खबर आप के लिए ही है. एक चिड़ियाघर में गोरिल्लाओं के बीच खतरनाक फाइट (Gorillas fighting in zoo) हुई है, जिसमें वे एक-दूसरे से बॉक्सरों की तरह लड़ते हुए दिखते हैं. लड़ाई के दौरान उनके बीच ताबड़तोड़ मुक्के चले और वे एक-दूसरे के खून के प्यासे दिखते हैं. इस भीषण लड़ाई को देखकर चिड़ियाघर घूमने आए लोग हैरान रह गए. आपने शायद ही पहले ऐसा वीडियो देखा होगा!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पहले ट्विटर) पर गोरिल्लाओं की फाइट का ये वीडियो @PicturesFoIder नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसके कैप्शन में पूछा गया है कि ‘जूकीपर कहां है’. 8 नवंबर को पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक इस वीडियो पर 3 करोड़ 85 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इससे साफ होता है कि ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

यहां देखें- गोरिल्लाओं के बीच हुई लड़ाई का वीडियो

वीडियो (Gorillas fight Twitter viral video) को बड़ी संख्या में नेटिजंस ने लाइक्स, शेयर और रीपोस्ट किया है. इसके अलावा हजारों की संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट्स किए हैं, जिनमें उन्होंने गोरिल्लाओं की बीच हुई भयानक लड़ाई को लेकर हैरान जताई है.

वीडियो में क्या है दिखता

वीडियो की शुरुआत, चार गोरिल्ला एक दूसरे पर हमला करते हुए दिखते हैं. वे एक-दूसरे पर उछल-उछलकर मुक्के मारते हुए दिखते हैं. उनको देखकर ऐसा लगता है कि जैसे बॉक्सर के बीच में फाइट चल रही हो. इस दौरान गोरिल्ला एक दूसरे को पटखनी लगाने की भी कोशिश करते दिखते हैं. 24 सेकंड के इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.  

वीडियो में आगे दिखाई देता है कि पीछे की ओर दौड़ जाते हैं. वे एक पेड़ का चक्कर लगाने के बाद फिर से लड़ना शुरू कर देते हैं. चिड़ियाघर के ग्लास के बाहर खड़े दर्शक, जिनमें बड़ी संख्या में बच्चे शामिल थे. गोरिल्लाओं की बीच होती लड़ाई को देखकर हैरान दिखे. उन्होंने इस घटना को अपने-अपने मोबाइल में कैमरे के जरिए कैद कर लिया, जिसका वीडियो अब वायरल (Twitter Viral Video) हो रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Trending news, Viral video

Source – News18