बॉक्स लेकर आई नन्हीं बच्ची, उसकी मासूमियत पर खुश हों या तोहफे से डर जाएं

मासूम बच्चों के वीडियो किसे अच्छे नहीं लगती हैं. उनके चुपचाप खेलते देखना ही बहुत ही सुकून भरा होता है. ऐसे में बच्चों की शरारत या उनकी मासूमियत पर बने वीडियो को नजरअंदाज करना मुश्किल होता है. पर कई वीडियो कुछ ज्यादा ही अच्छे बन जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में एक नन्हीं बच्ची बगीजे से एक गिफ्ट बॉक्स में कुछ लाती दिखती है, जिसके बारे में उसकी मां उससे पूछती है कि उसके अंदर क्या है. उसके अंदर जो होता है, वह तो चौंकाने वाला होता है. लेकिन मां बेटी के बीच की बातचीत हर किसी को खुश होकर मुस्कुराने पर मजबूर कर देती है.

वीडियो में लिली नाम की बच्ची पहले पार्क में पेड़ के पीछे से एक बॉक्स लिए निकलती है.  मां के कहने पर की जो बक्से में है वह दिखाई, वह कहती है, वह सो रहा है. इसके बाद जब मां उससे गुजारिश कर प्लीज कहती है. तब लिली मासूमियत से ओके कह कर डब्बा खोल देती है.

डिब्बे में हमे एक सांप दिखी देता है. जिसे देख कर दोनों ही बहुत खुश हो जाते हैं. मां उससे हंसते हुए पूछती है, “तुम्हें ये सांप आखिर मिला कहां से, ये तुम्हें कहां मिला? हे भगवान” इस पर लिली बताती है कि वह स्विंग सेट (झूले) पर था. इसके बाद हम लिली के हाथ में केवल सांप को देखते हैं.

मां लिली से कहती है कि वह तुम्हें प्यार करता है. इस पर लिली शर्माते हुए पूछती क्या वह मुझे किस करेगा? मां कहती है कि उससे अपना चेहरा दूर रखना. लिली कहती है कि वह मुझे किस करना चाहता है. बेशक यह वीडियो नियंत्रित हालात में बनाया गया होगा और यह सुनिश्चित कर लिया गया होगा कि यह सांप बच्ची के लिए खतरनाक या किसी भी तरह से जहरीला नहीं है.

वीडियो को brittikitty अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसे अब तक दो करोड़ 41 लाख व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में सुझाया है कि बच्ची को सांपों के खतरे की जानकारी देनी चाहिए. वहीं एक यूज़र ने बताया है कि यह ग्रेटर स्नेक है जो कि हानिकारक या खतरनाक नहीं होता है. और ये बड़े अच्छे सांप होते हैं. कई लोगों ने बच्ची को मासूमित देख उसे स्नोवाइट तक कह दिया है. इसके अलावा कुछ लोगों को वह बॉक्स भी पसंद आया है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18