बॉयफ्रेंड से झगड़ा कर कलेश करना चाहती थी लड़की, हुई नाकाम तो छूटी हंसी

रिलेशनशिप में एकरसता कई लोगों को भारी पड़ जाती है. यहां तक कि कुछ लोग अपनी अच्छे रिलेशन में जरा सा भी टेंशन ना आने पर भी बेचैनहो जाते हैं और फिर जिंदगी में एक्साइटमेंट लाने के लिए झगड़ा करने की कोशिश करने लगते हैं. एक लड़की के साथ ऐसा ही होता है, जब वे अपने पाटर्नर से झगड़ा करने को कह देता है, पूरे वीडियो में वह तमाम कोशिश के बाद में बहुत ज्यादा खीझ जाती है. वीडियो वायरल हो गया है और लोगों को खूब पसंद आया है.

लड़की ने बातचीत शुरू करते हुए कहा, “इतना ग्रीन फ्लैग मेरे को नहीं चाहिए था. कि ड्रामा ही नहीं है मेरी जिंदगी में, तू मेरे से कलेश भी नहीं करता, केयर भी करता है, बहुत ध्यान देता है मेरी इतना कितना भाई मेरा मोबाइल भी चेक नहीं कर रहा तू. तेरे को इतना कितना ट्रस्ट है मेरे पे. कुछ तो टॉक्सिक हरकत कर, मेरे से लड़, मुझे बोर हो रहा है. ”

इस पर लड़का कहता है, “कोई काम नहीं है क्या, कुछ करो काम यार,” इस पर लड़की कहती है, “नहीं है काम यार मेरे को बोर लग रहा है ऐसा लग रहा है कि मैं बहुत ज्याद हेल्दी रिलेशनशिप में हूं. आज लड़ते हैं आज मजा आएगा. कलेश करें क्या थोड़ा सा?”

लड़की कई तरीके से थोड़ा झगड़ा करने की कोशिश करती है. लेकिन आखिरकार बिफर जाती है और पूछती है, यार तू टॉक्सिक क्यों नहीं बन रहा है थोड़ा सा? झगड़ा कर मुझसे” लेकिन वीडियो का स्सपेंस खत्म हो जाता है क्योंकि दोनों की हंसी निकल जाती है.

श्रेया कालरा ने अपने अकांउंट Shreyakalra से इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को 5 करोड़ 49 लाख व्यूज मिले हैं. कई लोगों ने मेजदार कमेंट्स किए हैं. कुछ ने अपनी तरफ से कलेश करने की पेशकश भी की है. वहीं कुछ लड़के से कहा है कि धोखा देकर कलेश कर डालें.

कविता साटी ने सुझाव दिया है, “कोई नई मैं नजर लगा देती हूं.” एक यूजर ने ऐलान किया कि औरत कभी किसी चीज से खुश नहीं हो सकती. दूसरे यूजर ने लिखा, “तुम्हारे ड्रामा के लिए हम अपना मूड खराब कर लें, वाह!” तीसरे ने लड़के को सलाह दी, “भाई काट ले यार एक बार उसको!”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18