मासूम के मुंह में घुस गई छिपकली, बाजार से लौटी मां ने देखा… तो उड़ गए होश

अनूप पासवान/कोरबा. कोरबा के बांकीमोंगरा इलाके में तीन वर्षीय मासूम बच्चे के मुंह में छिपकली घुस गई. बच्चे की मौत हो गई. यह दिल दहला देने वाली घटना नागिन भंटा मोहल्ले में सामने आई है. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की स्थिति है. यह घटना उस वक्त सामने आई जब मासूम की मां कुछ सामान लेने दुकान गई थी.

फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है. कोरबा में बांकीमोंगरा थाना अंतर्गत नागिन भांठा में एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे की मौत की खबर ने सबको हिला दिया. जहरीली छिपकली मासूम के मुंह में घुस जाने के कारण उसकी मौत हो गई. इस हृदय विदारक घटना के बाद घर में मातम का माहौल है.

बताया जा रहा है कि राजकुमार सांडे का पूरा परिवार नागिन भांठा में रहता है. परिवार में दो भाई बहनों में सबसे छोटा जगदीश तीन साल का था. वह घर में एक खाट पर सो रहा था. उसकी मां पास में ही मौजूद दुकान में कुछ सामान लेने गई थी. इसी दौरान एक छिपकली मासूम के मुंह में घुस गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर लाश को पीएम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी.

Tags: Ajab Gajab news, Child death, Korba news, Local18

Source – News18