मॉल में खेल रही थी गेम, रस्सी से लटककर उठाने थे पैकेट, लड़की ने लगाया दिमाग

लगभग हर मॉल में एक किड्स सेक्शन जरूर होता है, जहां बच्चों के मनोरंजन के लिए ढेरों तरह के गेम्स मौजूद रहते हैं. आपके इस सेक्शन में ढेरों बच्चे नजर आ जाएंगे, जो माता-पिता से जिद कर के यहां घंटों बिता देना चाहते हैं. गेम्स भी ऐसे होते हैं, कि वो बच्चों को ज्यादा से ज्यादा खेलने के लिए लालच देते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐसा ही एक गेम मॉल में नजर आ रहा है. इस गेम में बच्चों को चिप्स के पैकेट के ढेर में रस्सी से लटकाया जाता है, उन्हें एक बार में अपने हाथों से जितने चाहें उतने पैकेट (Girl pick chips packet viral video) उठाने का मौका मिलता है. एक बच्ची ने जब इस गेम को खेला, तो उसने ऐसा दिमाग लगाया, कि जरूर उस दुकानदार को भारी नुकासन हो गया होगा, जिसकी शॉप पर बच्ची ये गेम खेल रही है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @mix_dazzle पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो किसी मॉल में स्थिति प्लेइंग ज़ोन का है, जहां बच्चों के लिए अलग-अलग खेल से जुड़े स्टॉल लगे रहते हैं. इसी में एक स्टॉल है, जिसमें चिप्स का ढेर लगा है. उस ढेर में बच्चों (Girl grab chips packet mall viral video) को रस्सी से लटकाया जाता है और उन्हें एक बार में जितने चाहें उतने पैकेट उठाने का मौका दिया जाता है. फिर उन्हें रस्सी से वापिस खींचा जाता है. उतनी देर में बच्चा चाहे जितने भी पैकेट पकड़ सकता है.

बच्ची ने उठा लिए चिप्स के पैकेट
इस वीडियो में एक छोटी बच्ची के साथ भी ऐसा ही किया गया. बच्ची को रस्सी से लटकाकर चिप्स के ढेर के पास पहुंचाया गया, उसके बाद उसे ढेर में डाल दिया गया. लड़की को फिर करीब 5 से 10 सेकंड का वक्त दिया गया. उतनी देर में अपना दिमाग दौड़ाया और ज्यादा से ज्यादा चिप्स बटोरने की योजना बनाई. बच्ची ने सिर्फ दोनों हाथों का प्रयोग नहीं किया, बल्कि दोनों बाजुओं के बीच चिप्स के पैकेट को भर लिया, और साथ ही साथ दोनों पैरों को बांधकर उसमें भी चिप्स का पैकेट भर लिया. इस तरह उसने अपने पास ज्यादा से ज्यादा चिप्स जमा कर लिए. जब उसे उठाया गया, तब सारे पैकेट उसने एक साथ बांधकर बाहर निकाले और उस बॉक्स के बाहर आने के बाद पैकेट्स को जमीन पर छोड़ दिया. दुकानदार को लगा ही नहीं होगा कि कोई बच्चा इतने सारे पैकेट भी उठा सकता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 47 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने ये देखकर कहा कि हार्ड वर्क करने की जगह स्मार्ट वर्क करना चाहिए. एक ने कहा कि ये लड़की काफी स्मार्ट लग रही है. एक ने कहा कि इस जेनरेशन के बच्चे काफी स्मार्ट हैं. एक ने कहा कि बच्चे के माता-पिता बहुत गर्व महसूस करेंगे.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18