मौत को चकमा! सड़क पर जा रहा था शख्स, तभी बाघ ने… दिल कंपा देगा VIDEO

Tiger-Man Viral Video: शायद हमें मालूम भी नहीं होगा कि हमारी किस्मत ने खतरे को चकमा देकर हमें कितनी बार बचाया होगा. एक ऐसे ही किस्मत वाले शख्स का इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो रहा है. इसे एक छोटी लेकिन बुरे सपने की कहानी भी समझा जा सकता है. एक शख्स जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में सुबह-सुबह सड़क पर झूमते हुए जा रहा था तभी एक बाघ वहां से गुजरता है, लेकिन समय रहते वह शख्स वहां से भाग खड़ा होता है. जब आप इस घटना की वीडियो देखेंगे तो अच्छे से समझ आएगा कि मौत को चकमा देना किसे कहते हैं.

एक्स (पूर्व में ट्विटर) भारतीय वन सेवा (आईएफएस) अधिकारी परवीन कासवान ने इस दिल दहला देने वाली एक घटना को शेयर किया है. इसका कैप्शन है, ‘क्या वह जीवित सबसे भाग्यशाली इंसान है? ऐसा लगता है कि कॉर्बेट के टाइगर को इसकी कोई परवाह नहीं है.’ शख्स जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के पास जंगल के सड़क पर जाने को दौरान एक बाघ के हमले से बाल-बाल बच गया.

यूक्रेन के खिलाफ रूस ने क्यों उतारे नेपाली गोरखा सैनिक? VIDEO से चौंकाने वाला खुलासा!

वीडियो में एक अकेला आदमी सुबह के समय जंगल की सड़क पर चलता हुआ दिखाई देता है. तभी अचानक सड़क पार कर रहे एक बाघ से उसका सामना हो जाता है. शख्स ने तत्परता दिखाते हुए तेजी से पीछे भाग जाता है. उधर बाघ भी बिना किसी आक्रामकता के लापरवाही से दूसरी तरफ चला जाता है और शख्स सुरक्षित बच जाता है.

पोस्ट होने के बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभी तक इस वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा गया. एक यूजर ने लिखा है कि, ‘बाघ कैलोरी जलाने की कोशिश कर रहा है, बाघ के लिए यह बस एक सुबह का सैर है.’ एक अन्य ने लिखा है, ‘मुझे नहीं लगता कि यह बाघ अभी तक शिकार करना सीखा है. यह अभी भी मुश्किल से 2 साल का है.’

Tags: Latest viral video, Tiger attack, Uttrakhand

Source – News18