यहां असल में मौजूद है ‘हवाई महल’, नजारा देख उड़ जाएंगे, ले सकते हैं सोने का मजा

क्या वाकई में कोई हवा में महल बनवा सकता है या फिर ऐसा महल बनवाने की कल्पना की जा सकती है? यकीनन, ये मुमकीन नहीं है. लेकिन आज हम आपको असल में हवाई महल को दिखलाने जा रहे हैं, जिसके अंदर का नजारा देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इतना ही नहीं, यहां पर आप सोने का मजा भी ले सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा हवा महल है, जहां पर कोई भी सो सकता है? तो बता दें कि ये हवा महल असल में कोई इमारत नहीं है, बल्कि एक हवाई जहाज है. इस प्लेन को कतर एयरवेज चलाती है, लेकिन बिजनेस क्लास की सीट इतनी लग्जरियस है कि सफर के दौरान आपको हवा महल जैसा अहसास होगा.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को द बिलियनायर लाइफस्टाइल्स (@thebilllionaireslifestyle) ने शेयर किया है, जिसके वीडियो पर लिखा है कि कतर एयरवेज का फर्स्ट क्लास हवा महल जैसा अहसास दिलाता है. वहीं, वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि आसमान में कपल्स के लिए सबसे अच्छे कमरों में से एक है ये. आप इस उड़ान पर किसे साथ लेकर आएंगे? सामान्य तौर पर किसी भी बिजनेस क्लास में एक सीट पर एक ही आदमी सो सकता है, लेकिन इस विमान के सीटों को डबल बेड में बदला जा सकता है. ऐसे में यह एक साथ यात्रा करने वाले कपल के लिए एकदम सही है. इसके अलावा कतर एयरवेज क्वाड कॉन्फिगरेशन उन परिवारों, दोस्तों या व्यवसायियों के लिए एकदम सही है, जो एक साथ यात्रा करना चाहते हैं और विमान के अंदर अपना निजी स्थान चाहते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लॉबी से सीधे बिजनेस क्लास का दरवाजा खोला जाता है, जिसमें मरून कलर के सीटों पर एक लड़का बड़े आराम से सोया हुआ है. उसके बगल की सीट खाली है. केबिन के अंदर होटल की तरह तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं. दो-दो टीवी लगे हुए हैं और साथ ही साथ वहां पर टेबल भी पड़े हैं. सेपरेट बाथरूम भी दिख रहा है. यानी कि कोई इसमें सफर करेगा, तो उसे दरवाजा खोलकर बाहर जाने की जरूरत नहीं है. इतना ही नहीं, इस बेडनुमा सीट पर सोए-सोए बाहर का अद्भुत नजारा भी देखा जा सकता है. वाकई में ये एक लाजवाब अनुभव है. सफर करने वालों को ऐसा लगेगा कि वो सच में हवा महल के अंदर आराम फरमा रहे हों, जहां से बादल, आसमान, तारे सबकुछ दिखाई देते हैं.

इस वीडियो को अब तक 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं 1 लाख 12 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, साथ ही साथ हजारों लोगों ने इसे शेयर भी किया है. वहीं, सैकड़ों की संख्या में कमेंट्स भी आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए साहिल नाम के एक यूजर ने लिखा है कि मैं तो जिंदगी में मेहनत ही इसीलिए कर रहा हूं, ताकि ऐसी लग्जरियस लाइफ जी सकूं. एक पाकिस्तानी यूजर मोराना ने कमेंट किया है कि पहले खुद के जाने के लिए पैसे तो इकट्ठे कर लें, फिर पार्टनर को ले जाने के बारे में सोचेंगे. वहीं, सुभाष नाम के यूजर ने लिखा है कि भाई ये फर्स्ट क्लास नहीं है, बल्कि बिजनेस सुइट है. तो सोनिया सिंह ने लिखा है कि मुझे लगता है कि आपने पहली बार कतर एयरवेज की ये फ्लाइट देखी है.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news

Source – News18