यूरोप घूमने का था सपना, आड़े आ रहा था शौक, महिला ने किया ऐसा काम

अपने सपने पूरे करने के लिए कई बार लोग कुछ अनोखा भी कर जाते है. कई बार इसमें इंसान का शौक और व्यवसाय भी आड़े आ जाता है. पर एक महिला ने अपने शौक और सपने दोनों को पूरा करना लिए एक अनोखा काम डाला. घूमने का सपना पूरा करने में पोल डांस ट्रेनिंग का प्रोफशन में बाधक बन रहा था, लेकिन इसका अनोखा समाधान निकाला. इस महिला ने लाखों की कैम्परवैन खरीदी जिसे ऐसा तैयार करवाया जिससे उसके घूमना और पोल डांसिंग दोनों ही हो पा रहे हैं. उसके इस कदम को देख लोगों को हैरानी होती है.

इस महिला ने यह कैम्परवैन ने 43 लाख रुपये में खरीदी है और इसकी खास बात उसमें लगा एक पोल है जिससे वह यूरोप में घूमने के दौरान अपने डांस का शौक पूरा करने के साथ उसकी प्रैक्टिस भी कर सके. केरी और रिकी बेली ने पूरा यूरोप घूमने का सपना कई साल पहले देखा था.

हाल ही में दोनों ने एक कैंपर वैन खरीद ली जिससे वे यात्रा के दौरान रह सकें और दूर रह कर काम भी कर सकें.  लेकिन 31 साल की केरी को लगा कि इससे उसका पोल डांसिंग का शौक शायद पूरा नहीं हो सकेगा. लेकिन केरी ने अपनी सिट्ऱॉयन रिले एल3एच3 लक्जरी वैन में एक पोल भी फिट करवा लिया और वैन को एक पोर्टेबल स्टूडियो में बदल दिया.

इसमें 8 फुट का पोल पीछे की और अटैच है जिसे फोल्ड किया जा सकता है. अब केरी अपने दो कुत्तों और पति रिकी के साथ यूरोप घूमेंगी जो 33 साल के बिजनेस एक्जीक्यूटिव हैं. केरी एक पोल डांस इंस्ट्रक्टर हैं और वो अब सड़कों पर भी अपनी क्लास ले सकती हैं. सोशल मिडिया पर एक्टिव रह कर वे इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.

केरी कई नेचुरल लोकेशन्स पर भी जाकर अपनी तस्वीरें खींच कर शेयर कर रही हैं. अभी तक यॉर्कशायर की हड्डियां जमा देने वाली ठंड में पोल डांस की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं इसके लावा वे फ्रांस  के अलावा उत्तरी इटली की वादियों की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं और अब इटली के बाकी हिस्सों में घूमने वाली हैं.

यूके के हैरोगेट नॉर्थ यॉर्कशायर की रहने वाली केरी का कहना है कि वो पोल डांसिंग कोजीती है और वह उनकीं सासों में बसा हुआ है. उनका कहना है कि पोल डांस की वजह से वे लंबा सफर नहीं कर पाती हैं, लेकिन आल्प्स जैसी जगहों पर पोल डांस करने का अनुभव ही कुछ और था. ऐसा करना उन्हें अलग ही तरह का सुकून देता है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18