राह चलते लोगों पर नोट बरसाने लगा शख्‍स, लाखों रुपये लुटा दिए, वजह आई सामने

कुछ दिनों पहले चीन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्‍स लोगों पर नोटों की गड्ड‍ियां बरसाता हुआ नजर आ रहा था. राह चलते लोगों पर उसने एक दो हजार नहीं बल्‍क‍ि लाखों रुपये लुटा दिए. पैसे लेने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. वीडियो चीन की सोशल मीडिया में कई दिनों तक छाया रहा. अब इसकी वजह सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

मामला चीन के चोंगकिंग नगर पालिका का है. cqnews.net की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 67 साल का यह शख्‍स अपने हाथ में प्‍लास्टिक की दो थैलियां लेकर आया था. उसमें नोटों की गड्ड‍ियां थीं. फ‍िर अचानक वह सड़क पर पहुंचा और राह चलते लोगों पर इनमें से पैसे निकालकर बरसाने लगा. यह देखकर लोगों की भीड़ लग गई. शख्‍स तब यह कहते हुए सुना गया था कि ये बेकार है, इसे ले जाओ… कई लोगों ने जमीन पर गिरे पैसे उठाए. कई लोगों ने तो उसे रोकने की कोशिश भी की. कुछ तो उठाकर उसे देने भी लगे थे.

पत्‍नी की मौत से परेशान था
मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची तो शख्‍स को उठाकर थाने ले गई. पूछताछ में जो बात सामने आई वह हैरान कर देने वाली थी. पता चला कि वांगनाम नाम के इस शख्‍स की पत्‍नी का कुछ महीनों पहले निधन हो गया था. इससे वह इतना परेशान था कि सबकुछ उसके लिए व्‍यर्थ नजर आ रहा था. उसने पुलिस को बताया, जब पत्‍नी ही चली गई तो यह दौलत बेकार है.

75 लाख रुपये लेकर निकला
पुलिस के मुताबिक, इस शख्‍स ने प्‍लास्टिक की 2 थैल‍ियों में 75 लाख रुपये रखे थे. वांग की बेटी ने कहा कि पापा परेशान हो गए हैं. हम उन्‍हें समझाने की कोश‍िश करते हैं लेकिन वह काफी तकलीफ में हैं. फ‍िर भी हम उन्‍हें कंट्रोल करेंगे. टिकटॉक पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इसे बहुत ही इमोशनल और हार्ट टचिंग बताया. एक ने कहा कि मैं फिर से प्यार पर भरोसा करने लगा हूं. दूसरे ने कमेंट किया, पैसा जीवन की तुलना में बेकार है. राहगीरों ने पैसे ना लेकर बहुत अच्छा किया.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18