लीजिए आंखों का टेस्ट, तस्वीर में आपको ढूंढना है ‘DATE’, वक्त है 10 सेकंड का!

आंखों को भ्रमित करने की कला या फिर यूं कहें कि हमारे ऑब्जर्वेशन स्किल को टेस्ट करने की कला का नाम ही ऑप्टिकल एल्यूज़न है. कई बार ऐसी तस्वीरें कभी कैमरे में खुद ब खुद कैद हो जाती हैं तो कई बार कुछ कलाकार तस्वीरें ऐसी बनाते हैं कि इसमें से एक चीज़ को ढूंढने में घंटे लग जाते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर आज भी हम आपके लिए लेकर आए हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक ही जगह पर बहुत सारी स्पेलिंग्स लिखी हुई हैं. आपको इसमें से Date को ढूंढ निकालना है. इसके लिए आपके पास कुल 10 सेकंड का वक्त है. आपको इस काम को आपको एक टाइम लिमिट के अंदर-अंदर पूरा करना है, जो इस चुनौती को और मुश्किल बनाता है. हालांकि हमें पूरी उम्मीद है कि आप इसे सॉल्व कर देंगे.

कहां पर लिखा है ‘DATE’?
Fresherslive की ओर से ये तस्वीर बनाई गई है. आप देख सकते हैं कि इसमें हर तरफ एक ही शब्द लिखा हुआ है लेकिन आपको इस पर से ध्यान हटाते हुए एक अलग शब्द ढूंढना है. ये शब्द ‘DATE’है, जिसे ढूंढने के लिए आपके पास कुल 10 सेकंड का वक्त है. तो फिर देर कैसी, आप टाइमर लगाइए और पज़ल को फटाफट सॉल्व करके दिखाइए.

can you spot date in this picture, spot date in this picture, spot date in this picture within 10 seconds, optical illusion challenge

Date शब्द को ढूंढ निकालना है. (Credit- Fresherslive)

क्या पूरा हो गया चैलेंज?
वैसे तो तेज़ नज़र वालों ने अब तक चैलेंज पूरा कर लिया होगा लेकिन अगर आपको ढूंढने में वक्त लग रहा है, तो हिंट ये है कि तस्वीर के के दायीं ओर अपनी नज़र टिकाइए.

can you spot date in this picture, spot date in this picture, spot date in this picture within 10 seconds, optical illusion challenge

आसान नहीं है चैलेंज. (Credit- Fresherslive)

अगर चैलेंज पूरा हो गया तो बधाई लेकिन अगर अब भी आप स्ट्रगल कर रहे हैं, तो जवाब तस्वीर में देख सकते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18