विदेशी गोरी ब्याह कर ले आया पंजाबी मुंडा, पूछा ये सवाल, जवाब देख लोग हुए हैरान

भारत में घर के किसी लड़के के लव मैरिज करने पर घर वालों को यही डर लगता है कि क्या बहू घर के माहौल में ढल पाएगी या नहीं. ऐसे में अगर लड़की अंग्रेज गोरी हो तो यह तो शायद हर कोई सोचे. एक पंजाबी लड़के ने लव मैरिज कर अपने गोरी पत्नी का एक वीडियो शेयर किया है जिसकी शुरुआती तस्वीरों में उसने कैप्शन में पूछा है कि क्या आप भी चिंतित हैं कि क्या वह आपके कल्चरल को हैंडल कर पाएगी या नहीं? इसके बाद जो लड़की की क्लिप में आगे की जिंदगी दिखाई है उसे देख लोगों की दातों तले उंगलियां ही दबी रह गई हैं.

परमिंदर और मेलिसा देओल ने लव मैरिज की है. दोनों ने lissandnikk अकाउंट से इंस्टाग्राम पर अपने कई वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें दोनों ही अपनी शादी से बहुत खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन यह वीडियो भारतीय प्रेम और संस्कृति की खास झलक दिखता है, जो वायरल हो गया है. वीडियो मे सबसे पहले दोनों एक बेंच पर बैठे पहाडों को नजारा देखते नजर आ रहे हैं. लेकिन उसके बाद मेलिसा की तस्वीर के साथ परमिंदर का सवाल आता है.

अगले ही पल सवाल का जवाब दिखना शुरू हो जाता है. पहले मेलिसा गाय का दूध निकालती दिखती है. इसके बाद वह पकौड़े तलती हुई दिखती है, फिर वह गेंहूं छानते, ट्रैक्टर चालते और खेत में बीज डालते दिखाई देती है. इसके बाद वह मक्के की रोटी सेंकती नजर आ रही है.

इसके बाद मेलिसा पंजाबी परिधान में सिर पर मटका लिए घूमते दिखती है. सिल्बट्टे में कुछ कूटते दिखती है और गुरुद्वारे के सूर्यास्त के नजारे के समय वह पंजाबी परिधान में दुपट्टा ओढ़े नजर आती है. और फिर वह हरे भरे खेतों में चलती दिखाई देती है. आखिर में वापस वह उसकी पहली क्लिप दिखती है जिसमें वह प्यार से पति का हाथ पकड़े है.

वीडियो को 66 लाख व्यूज मिले हैं. कमेंट सेक्शन मे लोगों ने मेलिसा को एक तरह से पूरे के पूरे नंबर दिए हैं. अर्पण इन कनाडा लिखते हैं कि वह किसी भी दूसरी पंजाबी लड़की से बेहतर दिख रही है. मेलिसा ने भी कमेंट में लिखा है, “ जब हर किसी को गले लगाया जाता है, प्रोत्साहित किया जाता है और प्यार किया जाता है तो वह सफल होता है. प्यार की कोई सीमा नहीं होती.”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18