शख्स ने मंगाया कप केक, रेस्टोरेंट ने बिल में लिखा कुछ ऐसा, सदमे में ग्राहक!

दुनिया में बहुत से अलग-अलग होटल और रेस्टोरेंट होते हैं. सभी की अपनी खासियत और खूबी होती है. यहां आने वाले लोग उनकी इसी क्वालिटी को देखने और एंबियंस को महसूस करने के लिए वहां पहुंचते हैं. एक ऐसे ही रेस्टोरेंट में आने वाला ग्राहक तब हैरान रह गया, जब उसे बिल के साथ एक बेहद अजीब चार्ज दिखाई दिया.

वैसे तो हर कोई उस जगह पर जाना चाहता है, जहां का नाम खूब सुना हो. कई बार सामान्य जगहों पर भी कुछ ऐसे चार्ज वसूल लिए जाते हैं, जिसकी आपको उम्मीद न हो. एक ग्राहक के साथ जब ऐसा हुआ, तो उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया, जब तक कि उन्हें एक्सप्लेन नहीं किया गया.

कस्टमर ने मंगाया था मफिन
न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में रहने वाले एक शख्स ने फेसबुक पर अपना खराब अनुभव शेयर किया. उसने बताया कि एक कॉफी शॉप में उसे मफिन खाने का मन हुआ. ऐसे में उसने चॉकलेट मफिन ऑर्डर किया. कॉफी के साथ मफिन आया, तो उससे पूछा गया कि क्या आप इसे गर्म कराना चाहेंगे. चूंकि वो ऑस्ट्रेलिया में था और वहां ठंड थी, तो उसने हां कर दी. उसने जब खाना-पीना पूरा कर लिया, तो बात आई बिल भरने की.

बिल देखकर चौंका ग्राहक
न तो कॉफी इतनी महंगी थी और न ही मफिन, लेकिन उसे जो बिल मिला उसमें कुछ ऐसा लिखा हुआ था कि ग्राहक चौंक गया. उसे कुल बिल 1039 रुपये का था. इसमें कॉफी 374.18 रुपये की और मफिन 582.06 रुपये का था. ऐसे में उसे 83 रुपये का हिसाब समझ नहीं आया, जब तक कि उसकी नज़र मफिन को गर्म करके 1 डॉलर के चार्ज पर नहीं गई. ग्राहक भड़क गया और उसने पता किया तो कैफे के प्रवक्ता ने इसे गलती बताया. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर खूब रिएक्शन दिए और कैफे ने ग्राहक को एक्स्ट्रा मफिन से ट्रीट करने की भी बात कही.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18