शाकाहारी होने पर भी सास ससुर परोस देते हैं मांस वाला खाना, बहू ने कहा, काश!

भोजन के लिए बुलाना सामान्य लेकिन बढ़िया बर्ताव है. ऐसे में लोग उम्मीद करते है कि मेजबान मेहमान की खानपान की आदत का सम्मान करे. ऐसे में रिश्तेदारों से भी उम्मीद की जाती है. लेकिन एक महिला के साथ ऐसा नहीं हुआ और वह अपने ससुराल वालों के खाना पकाने से इतनी तंग आ गई कि अब वह चाहती है कि उसे फिर कभी उनके घर ना जाना पड़े. वहीं हैरानी की बात यह है कि उसकी शादी को 7 साल हो चुके हैं और सास ससुर उसके खानपान से पूरी तरह से परिचित हैं.

उसने बताया कि वह अपने पति के साथ नौ साल से है और उनकी शादी को सात साल हो चुके हैं. इसलिए उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि इतने सालें के बाद भी उसके सास ससुर उसके शाकाहारी होने को गंभीरता से नहीं लेते हैं. बहुत खराब दिखता है लेकिन उसे अपनी थाली में ढेर सारा खाना सिर्फ इसलिए छोड़ना पड़ता है क्योंकि वह उसे खा नहीं सकती.

Family drama, Woman fedup with in laws, Relationship woes, OMG, Amazing News, Shocking News, Weird behaviour,

महिला का कहना है कि वह कभी सुकून से ससुराल में खाना नहीं खा पाती है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

पत्नी ने दावा किया कि हर बार जब वह रात के खाने के लिए जाती है, तो वे अपना खाना पकाते समय कभी भी उस पर विचार नहीं करते हैं और ना ही वे “संवेदनशील” होते हैं. अपनी स्थिति से तंग आकर, वह अपने ससुराल वालों के बारे में भड़ास मम्सनेट पर निकाली. महिला ने इसके साथ ही यह भी स्वीकार किया कि यह भी असभ्य लगता है कि वह कभी भी अपना पूरा खाना नहीं खाती है.

लोगों ने भी इस पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए सुझाव दिए कि वह इससे कैसे उबर सकती है. एक व्यक्ति ने बस इतना लिखा: “अब वहां खाने के लिए जाने से इनकार कर दो,” इस पर उसने जवाब दिया, “मैं भी चाहती हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती!”

यह भी पढ़ें: दो बहनों ने की लव मैरिज, एक ही आदमी से की है शादी, तीनों हैं बहुत खुश, कारण जान चौंक जाता है हर कोई!

एक अन्य व्यक्ति ने सुझाव दिया, “अगली बार जब आपको आमंत्रित किया जाए तो उन्हें बताएं कि आप अपना भोजन स्वयं लाएंगे, और ऐसा तभी भी करें जब वे आपको मनाने की कोशिश करें” इसका पत्नी ने जवाब दिया, “वे अविश्वसनीय रूप से अति-संवेदनशील लोग हैं और वे इसे व्यक्तिगत रूप से लेते हैं और समस्याएं पैदा करते हैं. वे वास्तव में हमें अपने मूड से नियंत्रित करते हैं.”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18