शादीशुदा शख्स से हुआ महिला को प्यार, पति से लिया तलाक, अब पूछी- क्या मैंने….

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं हैं. ऐसे में वो शादी में रहते हुए पराए लोगों के साथ चक्कर चलाने लग जाते हैं या फिर अपने पार्टनर से तलाक लेकर अलग जिंदगी जीने लगते हैं. लेकिन इस दौरान उन्हें कुछ फैसले लेने में समस्या होती है. ऐसे में या तो वो मैरिज कोच के पास जाते हैं, उन्हें उचित समाधान देने की कोशिश करता है या फिर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी समस्या को लोगों के सामने रख देते हैं. अनजान लोगों से वो आगे की जिंदगी को लेकर उनकी राय जानना चाहते हैं. ऐसा ही एक मामला इंस्टाग्राम पर कामाक्षि रहेजा ने शेयर किया है, जो एक मैरिज कोच हैं. कामाक्षि ने वीडियो का कैप्शन डाला है, ‘यह सच्ची कहानी एक लड़की ने शेयर की है.. अपने विचारों से उसकी मदद करें.. बहुत से लोग ऐसी दुविधा में होते हैं. क्या दो दुखी लोगों को एक साथ रहना चाहिए?’

कामक्षि ने वीडियो में महिला की पूरी कहानी को बयां किया है. उन्होंने बताया है कि मुझे एक शादीशुदा मर्द से प्यार हो गया है. उस शख्स ने कहा कि वह अपनी शादी से खुश नहीं है और पत्नी को तलाक देने के बारे में सोच रहा है. मैं खुद भी एक तलाकशुदा महिला हूं और वह मुझे और मेरे बच्चों को अपनाने के लिए तैयार है. धीरे-धीरे हम दोनों में प्यार हुआ और फिजिकल रिलेशन भी बन गए. हम दोनों में बहुत गहरा लगाव है. महिला ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि मुझे आर्थिक रुप से कोई मदद चाहिए. मैं अच्छा-खासा लाखों कमा रही हूं. इसलिए मैं पैसों के लिए शादी पर विचार नहीं कर रही हूं.

महिला ने आगे कहा कि मैं उस शख्स से बहुत प्यार करती हूं, लेकिन दूसरी ओर मैं उसकी पत्नी का दर्द भी महसूस कर सकती हूं. शायद अपने प्रेमी और उसकी पत्नी के तलाक की वजह मैं हूं. ऐसे में मैं समझ नहीं पा रही हूं कि मुझे क्या करना चाहिए. हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में महिला ने लोगों से पूछा है कि आप बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए? महिला के इस सवाल पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. मेघा माहेश्वरी नाम की एक यूजर ने लिखा है कि कभी भी दूसरे का घर बर्बाद मत करो. दूसरे यूजर विक्रम राजपुरोहित ने लिखा है कि मुझे गर्व है कि तुम्हारे पति ने तुम्हे तलाक दे दिया. डॉ बलिजीत ने अपने कमेंट में लिखा है कि अगर कोई मर्द अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है तो साफ है कि उसका किसी और महिला से संबंध है यानी कि कहीं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. इन संबंधों को बनाए रखने के लिए अक्सर मर्द अपनी पत्नियों के बारे में गलत शिकायत करते हैं. जबकि, असल में वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश होते हैं और अपनी पत्नी से प्यार करते हैं. वे कभी भी किसी अन्य महिला के लिए अपनी पत्नी या बच्चों को नहीं छोड़ेंगे. ऐसे में मुझे तुम पर दया आती है, उसकी पत्नी पर नहीं.

वहीं, शिवानी निश्चल नाम की महिला ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आप खुश दिख रही हैं… स्वतंत्र हैं… अपना जीवन खुशी से जी रही हैं… कृपया इसे जारी रखें. फिर से रिश्तों में क्यों पड़ रही हैं? बता दें कि इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ 75 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 50 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. लाखों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और 91 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. वीडियो में नजर आ रही महिला खुद कामाक्षि रहेजा हैं, जिनके सामने महिला ने अपनी समस्या रखी थी.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Extra Marital Affair, Illicit relationship, Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news

Source – News18