‘संतूर मम्मी है या बहन?’ लड़के संग खूब नाची महिला, लोग बोले- सच बताओ…

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जो अपने असल उम्र से कम के लगते हैं. आए दिन इस तरह की खबरें पढ़ने को मिल जाती हैं, साथ ही ऐसे वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. कभी कोई कमसिन दिखने वाली महिला अपने उम्रदराज दिख रहे पति के साथ वीडियो डालती है तो लोग बाप-बेटी कहने लग जाते हैं. तो कभी कोई मां अपने बेटे या बेटी के साथ डांस का वीडियो डालती है तो लोग भाई-बहन या दोस्त समझ लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. महिला ने वीडियो में नजर आ रहे लड़के को बेटा बताया है, लेकिन लोग यह मानने को तैयार नहीं है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक लड़के के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है. महिला ने खुद को मां, जबकि लड़के को बेटा बताया है. दोनों ‘कोई लड़की है, जो सबको भाती है’ गाने पर डांस कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है, लेकिन लोग कंफ्यूज हो रहे हैं. महिला का नाम प्रत्युषा शोमा है. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि इन दोनों के बीच मां-बेटे का रिश्ता है. कोई इस महिला को लड़के की बहन करार दे रहा है तो कोई दोस्त बता रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को प्रत्युषा शोमा ने खुद शेयर किया है. मूल रुप से भारत की रहने वाली प्रत्युषा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, वो अमेरिका के वर्जिनिया में रहती हैं. वे एक डांसर हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे जुड़े वीडियो डालती रहती हैं. प्रत्युषा ने अपने बेटे के साथ जब ये वीडियो डाला, तो देखते ही देखते वायरल हो गया. अब तक इस वीडियो को 44 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 61 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, साथ ही साथ हजारों लोगों ने शेयर किया है.

वीडियो पर 1 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. सोनू अग्रवाल नाम के यूजर ने लिखा है कि संतूर मम्मी है ये, बहन जैसी मम्मी. धनंजय राठौर ने कमेंट किया है कि विश्वास नही हो रहा है. बच्चे की स्कूल मार्कशीट दिखाइए, उसमे मम्मी का नाम लिखा रहता है. विक्रांत नाम के यूजर ने कमेंट किया है कि रील बनाने के लिए झूठ क्यों बोलते हो. हम इतने बेवकूफ थोड़े हैं. गौतम नाम के यूजर ने लिखा है कि आने वाली पीढ़ी मां का आंचल नही देख पाएगी, क्योंकि जीन्स पहनने वाली मां आंचल कहां से लाएगी? एक अन्य यूजर ने लिखा है कि देख रहा है विनोद, कैसे धोखा दिया जाता है?

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video, Weird news

Source – News18