साइकिल चलाने वालों के लिए स्वर्ग है ये जगह, तालाब के बीच से करते हैं सफर!

Cycling Through Water: बेल्जियम के बोक्रिज्क-जेनक (Bokrijk-Genk) में साइकिल चलाने वालों के लिए एक अद्भुत जगह है. यहां के डी विजर्स नेचर रिजर्व (De Wijers Nature Reserve) में एक बड़ा तालाब है, जिसके बीचो-बीच से होकर एक बाइक ट्रेल (Bike Trail) गुजरता है, जिस पर से होकर लोग सफर करते हैं. इस तालाब के चारों ओर हरी घास के मैदान और बड़े-बड़े पेड़ लगे हुए हैं, जो इसे और भी मनमोहक बनाते हैं. ऊपर से नीला आसमान इस जगह को स्वर्ग की तरह सुंदर बनाता है. अब इसी जगह पर साइक्लिंग करती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gunsnrosesgirl3 ने यह वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की तालाब के बीचो-बीच से होकर साइकिल चलाते हुए गुजरती है. इस दौरान तालाब का पानी बाइक ट्रेल के किनारों पर लगा हुआ दिखता है. उसके चारों दूर तक भरा हुआ लबालब पानी नजारे को और भी अद्भुत बनाता है. 15 सेकंड का ये वीडियो (Girl Cycling Viral Video) आपके दिल को छू लेगा.

यहां देखें- साइकिल चलाती लड़की का वीडियो

21 नवंबर को पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं एक हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो (Belgium Bike Trail Video) को रीपोस्ट किया है. साथ ही बड़ी संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं. वीडियो पर व्यूज, लाइक्स, कमेंट्स, रीपोस्ट की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वायरल वीडियो सचमुच में देखने लायक है.

कब खुला था ये साइक्लिंग ट्रेल?

#workanywhere की यूट्यूब वीडियो के अनुसार, यह बाइक ट्रेल साल 2016 में खुला था, जिसकी लंबाई 212 मीटर है. हर साल लाखों लोग इस बाइक ट्रेल पर साइक्लिंग का लुत्फ उठाने के लिए आते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कभी-कभी एक दिन में यहां 5000 से अधिक लोग साइक्लिंग करते हैं. 

Tags: Ajab Gajab news, OMG News

Source – News18