साउथ फिल्मों के जैसे मारपीट करती है लड़की, एक साथ धो डाला 2-2 लड़कों को

अगर आपको स्टंट वाली मूवी बहुत पसंद है, तो आपको यह वीडियो जरूर देखना चाहिए. इस वीडियो में एक लड़की दो लड़कों को अपने मार्शल आर्ट्स के करतबों से धूल चटा रही है. ऐसा लगता है कि आप साउथ इंडियन मूवी में हीरो को विलेन लड़कों की धुलाई करते देख रहे हैं. दो लड़की की धुलाई का यह वीडियो किसी फिल्म का सीक्वेंस या फेक वीडियो नहीं बल्कि मार्शल आर्ट का एक नमूना है तो मशहूर मार्शल आर्ट कला ताइक्वाइडो का प्रैक्टिस वीडियो है.

इस वीडियो में एक लड़की को पहले एक लड़का उसे धक्का देता है, जिसके बाद लड़की उसकी धुलाई करना शुरू कर देती है, तभी लड़के का दूसरा साथी आ जाता है, लेकिन लड़की उसे भी फिल्मी अंदाज में पटखनी देती है. यह वीडियो ताइक्वांडों की क्वीन कही जाने वाली जियांग युहान का है जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किए जाते हैं.

रोचक बात यह है कि अब जियांग के आजकल के वीडियो दिखाई नहीं देती हैं. दो साल पहले पता चला था कि उन्होंने पश्चिमी सोशल मीडिया से चीनी कानूनों की वजह से दूरी बना ली थी पर वे सुरक्षित हैं. लेकिन उनके वीडियो समय समय पर वायरल होते रहते हैं. यूट्यूब पर उनके एक वीडियो को 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और एक लाख 60 हजार लोगों ने सब्सक्राइब किया है.

लेकिन जियांग की इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता कम नहीं हुई है. उन्हें आज भी ताइक्वांडो क्वीन कहा जाता है. ताइगक्वांडो कोरिया कि मार्शल आर्ट है, जिसमें विरोधी से लड़ते समय पैरों का अधिक इस्तेमाल होता है. इस आर्ट कि किक स्टाइल बहुत  खास मानी जाती हैं.

यह वीडियो इंस्टाग्राम के wayofmartial_arts अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे  40 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो में जियान युहान खास अंदाज में दो लड़कों को पटखनी दे रही हैं. लौगों को उनकी फ्लाइंग कीक खास तौर पर पसंद है जो कि ताइक्वांडों मार्शल आर्ट का सबसे प्रमुख हिस्सा है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18