सिर्फ अमीर बच्चों की ही आया बनती है ये महिला, दिनभर देखती है टीवी, उठाती है आलीशान जिंदगी का लुत्फ!

Story of a nanny: अमीरों की एक नैनी ने बताया कि कैसे वह मजे की जिंदगी काट रही है. वह बच्चों के साथ टीवी देखती है. उनके साथ 3 घंटे की नींद लेती है. इस तरह वह भी बच्चों के साख उनकी आलीशान जिंदगी का लुत्फ उठा रही है. उस नैनी का नाम कैली है. उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस बात की जानकारी शेयर की है. वह कहती है कि अमीरों की नैनी बनना सबसे अच्छा काम है.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, कैली ने खुलासा किया है कि उसके पास अब तक की सबसे अच्छी जॉब है, क्योंकि उसे बच्चों के साथ टीवी देखने और दोपहर में नींद लेने का मौका मिलता है. कैली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डेली ड्यूटीज् के बारे में बताया है. उसने बताया कि, ‘अमीर लोगों के लिए नैनी बनना, अब तक की सबसे अच्छी बात है.’

वह अपने पूरे दिन का रूटीन बताती है ताकि वह लोगों को यह पूरी तरह से समझा सके कि उसका काम वास्तव में कितना आसान और आरामदेह है.

नैनी ने बताई अपनी डेली ड्यूटीज्

कैली ने बताया कि काम पर पहुंचने पर उसने सबसे पहले बच्चों के साथ पॉ पेट्रोल (Paw Patrol) का एक एपिसोड देखा. उसने सबसे छोटे बच्चे हैम्पटन के साथ ‘फॉल ड्रिंक और केक पॉप’ लेने के लिए स्टारबक्स जाने से पहले बच्चों को स्कूल छोड़ा. इसके बाद वह अपने पर्सनल ट्रेनर से मिलने गई, जहां उसने जिम किया. इस दौरान हैम्पटन केवल खेलता रहा. 

कैली ने आगे बताया कि इसके बाद नहाने के लिए चली गई. उसने खुद को अच्छे से तैयार किया. इसके बाद उसने और हैम्पटन ने गाना गया और डांस किया. फिर वह और हैम्पटन तुरंत तीन घंटे की नींद लेने के लिए बेडरूम में चले गए.

कैली ने बताया कि घर पूरी तरह से साफ था, क्योंकि घर में सफाईकर्मी आए हुए थे. साथ ही कपड़े धोने वाली कर्मियों ने भी कपड़े धुल दिए थे. कैली आगे बोली, ‘अब अंदाजा लगाओ कि हम क्या कर रहे हैं? हम हैम्पटन के भाइयों को स्कूल से ला रहे हैं. हम चिक-फिल-ए लाइन से गुजर रहे हैं. उनके लिए हम थोड़ा स्नैक्स लाए हैं और फिर मैं घर जाऊंगी.’ 

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Viral video

Source – News18