हिरण ने बाइकर को मारी ऐसी टक्कर, धड़ाम से जमीन पर जा गिरा वो… महज 9 सेकंड में हुआ ये भयानक एक्सीडेंट!

Deer hit bike rider: हादसे बिना किसी चेतावनी के होते हैं. कब कोई उनका शिकार हो जाए, ये कहा नहीं जा सकता है. ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ तब हुआ है. जब वह एक सड़क पर बाइक चलाते हुए जा रहा था. उसे तेज रफ्तार से दौड़ कर आ रहा एक हिरण जोरदार टक्कर मार देता है. जिससे वह धड़ाम से जमीन पर जाकर गिर पड़ता है. अचानक से हुए इस एक्सीडेंट ने उस शख्स को सन्न कर दिया. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया साइट ‘ट्वीटर’ पर जिसे @TheFigen_ यूजरनेस ने शेयर किया. @TheFigen_ ने भी इस चौंकाने वाले एक्सीडेंट पर हैरान जताई है. उन्होंने वीडियो पोस्ट के साथ लिखा- ‘Wow Deer hit?’. नेटीजंस भी इस वीडियो को देखकर शॉक्ड हैं. इंटरनेट पर धूम मचा रहे इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 11 लाख व्यूज मिले चुके हैं. साथ ही वीडियो को हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं.

ऐसे टक्कर मारता है हिरण 

इस खौफनाक एक्सीडेंट का क्लिप महज 9 सेकंड का है. जिसमें दिखता है कि एक सड़क, जो बिल्कुल सुनसान है. सिर्फ दो बाइक राइडर ही उस पर ड्राइविंग करते हुए दिखते हैं. दिखने में उनकी गाड़ियां रेसिंग बाइक लग रही हैं. इस दौरान वे दोनों शख्स कॉन्फिडेंस के साथ आगे बढ़ते हुए दिखते हैं.

वीडियो में सामान्य सी दिखने वाली बाइक राइडिंग अचानक से उनमें से एक शख्स के लिए भयानक टक्कर में बदल जाती है. जो हादसे का शिकार हुए शख्स के पीछे चल रहे बाइकर के कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है. जो बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दी गई.

वीडियो में दिखता है, वह शख्स तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए सड़क पर चले जा रहा है. उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि आगे वह एक अप्रत्याशित हादसे का शिकार हो जाएगा. तभी एक हिरण दौड़ते हुए आता है. उसकी रफ्तार काफी तेज थी. और वहां, उस क्षण हिरण और बाइकर की जोरदार भिड़ंत हो जाती है. परिणामस्वरूप, बाइकर सीधे जमीन पर गिर पड़ता है. उधर, हिरण उठ कर फिर दौड़ते हुए सीधे झाड़ियों की ओर चला जाता है.

Tags: Ajab ajab news, Khabre jara hatke, OMG News

Source – News18